BSNL ने लॉंच किया ये नया प्लान , रोज मिलेगा फ्री…

399 रुपये के मंथली रेंटल वाले इस प्लान में कंपनी 10Mbps की स्पीड से हर महीने 200जीबी डेटा दे रही है। यह एक रेगुलर प्लान है और यह तब तक चेंज नहीं होगा जब तब यूजर इसके बदले किसी दूसरे प्लान को नहीं चुनते। 299 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी कंपनी देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है।

कंपनी के इस प्लान का नाम 100GB CUL है। कंपनी यह प्लान नए यूजर्स को वेल्कम ऑफर के तहत देती है और यह केवल 6 महीने के लिए ही लाइव रहता है। 6 महीने के बाद प्लान अपने आप 200GB CUL में माइग्रेट हो जाता है।

299 रुपये वाला प्लान में 10Mbps की स्पीड से बिना किसी डेली डेटा लिमिट के 100जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। 100जीबी के मंथली लिमिट के खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली डेटा स्पीड घट कर 2Mbps हो जाती है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है।

सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने बीते कुछ दिनों में यूजर्स के लिए कई शानदार अनलिमिटेड इंटरनेट ब्रॉडबैंड प्लान को लॉन्च किया है। इन प्लान में कंपनी अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ कई अडिशनल बेनिफिट भी दे रही है।

बीएसएनएल के इन प्लान की शुरुआत 299 रुपये से होती है। खास बात है कि इन प्लान में कंपनी बिना किसी डेली लिमिट 1600GB तक डेटा ऑफर कर रही है। इसके अलावा कुछ लेटेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान में Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है। आइए जानते हैं डीटेल।