BSNL ने लांच किया ये नया प्लान, रोज मिलेगा इतना डेटा

BSNL ने रिप्लिक डे ऑफर के तहत अपने 1,999 रुपये वाले सालाना प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 21 दिन बढ़ाई है. प्लान में अब 386 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. इस अतिरिक्त वैलिडिटी के ऑफर का 31 जनवरी 2021 तक फायदा लिया जा सकता है.

इस प्लान में भारत के अंदर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का, 100 एसएमएस प्रति दिन और 3GB डेटा प्रति दिन का फायदा मिलता है.

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 398 रुपये वाला STV प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान के तहत यूजर्स अनलिमिटेड डाटा का लाभ उठा सकते हैं. यानि यूजर्स अपनी सुविधानुसार जितना चाहेंगे उतना डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है. इसके साथ ही 100 SMS भी डेली उपलब्ध होगा.

गौर करने वाली बात है कि बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में प्रीमियम नंबर्स, इंटरनैशनल नंबर्स, IN नंबर्स पर आउटगोइंड कॉल या एसएमएस के लिए स्टैंडर्ड चार्ज देना होगा. यह प्लान देश के सभी टेलिकॉम सर्किल में रिचार्ज के लिए उपलब्ध होगा.

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने गणतंत्र दिवस के मौके पर नए ऑफर का ऐलान किया है. कंपनी ने दो प्रीपेड प्लान 1,999 रुपये और 2,399 रुपये की वैलिडिटी बढ़ाई है.

वहीं BSNL ने 398 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है जिसमें अनलिमिटेड डेटा और नेशनल, लोकल वॉयस कॉल का बेनेफिट मिलते है.