Wednesday , December 11 2019 6:35
Breaking News

BSNLके नए प्लांस से 220 दिनों तक मिलेगा रोजाना 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

भारत संचार निगम यानी बीएसएनएल ने वॉइस कॉलिंग वाले उपभोक्ताओं के लिए 999 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. उपभोक्ताओं को बीएसएनएल के लेटेस्ट वॉइस प्लान में 220 दिनों की वैधता मिलेगी. इसके अलावा यूजर्स को पर्सनलाइज रिंगबैक टोन की सुविधा दो महीने के लिए मुफ्त में दी जाएगी. वहीं, अन्य दूसरसंचार कंपनियां टेलीकॉम बाजार को सकंट से बचाने के लिए टैरिफ प्लांस की कीमतों में बढ़ोतरी कर सकती हैं. वहीं, कंपनी के इस प्लान से जियो और एयरटेल जैसी कंपनियों की कड़ी टक्कर मिलेगी. तो आइए जानते हैं कि आपको इस प्लान में किस तरह की सेवाएं मिलेंगी…

केरल के यूजर्स उठा सकेंगे प्लान का फायदा

कंपनी ने 999 रुपये वाले प्लान को सिर्फ केरल सर्कल में उतारा है, जिसे उपभोक्ता एक दिसंबर यानी रविवार से रिचार्ज करा सकेंगे. लेकिन कंपनी ने अब तक इस प्लान को अन्य राज्यों में पेश नहीं किया हैं. इसके साथ ही यूजर्स को पीआरबीबटी (PRBT) के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.

बीएसएनएल का 999 रुपये वाला प्लान

वैसे तो कंपनी इस पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग की बात कहकर बेच रही हैं, लेकिन यूजर्स को इसमें प्रतिदिन 250 मिनट मिलेंगे. साथ ही कंपनी की तरफ से इस प्लान में किसी तरह की वीकली वॉयस कॉलिंग लिमिट नहीं दी जाएगी. इसके अलावा कंपनी यूजर्स को डाटा और एसएमएस की सुविधा नहीं देगी. वहीं, इस पैक की समय सीमा 220 दिनों की है.

बीएसएनएल के नए प्लांस

बता दें कि बीएसएनएल ने हाल ही के दिनों में 97 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भारतीय टेलीकॉम बाजार में उतारा था. यूजर्स को इस पैक में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 250 कॉलिंग मिनट्स मिलेंगे. वहीं, इस पैक की वैधता 18 दिनों की है. इसके अलावा कंपनी का 998 रुपये वाला प्लान मार्केट में उपलब्ध है, जिसमें रोजाना 2 जीबी डाटा और 240 दिनों की समय सीमा मिल रही हैं.

बीएसएनल का 399 रुपये वाला प्लान

बीएसएनल के 399 रुपये वाले प्लान में 74 दिनों की वैधता मिलती है. इसके अलावा इस प्लान में हर रोज 250 मिनट की कॉलिंग मिलती है. इस प्लान में हर रोज 2 जीबी डाटा और रोज 100 मैसेज भी मिलते हैं.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!