Friday , January 24 2020 6:55
Breaking News

ब्रिटेन की रहने वाली महिला अपनी बेटी के संग छुट्टी मनाने गई थी इटली, होटल में 5 लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप और बनाया वीडियो फिर…

सोरेंटो शहर में एक महिला के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया. रेप के दौरान आरोपियों ने मिलकर घटना का वीडियो भी बनाया और उसे मैसेजिंग एप व्हाट्सएप पर भेज दिया. महिला अपनी बेटी के संग छुट्टी मनाने के लिए एक होटल में ठहरी हुई थी. इसी दौरान होटल के स्टाफ ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. कोर्ट में जारी सुनवाई के दौरान घटना से जुड़े फैक्ट सामने आए.

जिस महिला के साथ वारदात को अंजाम दिया गया उनकी उम्र करीब 50 साल है. पीड़ित महिला ब्रिटेन के केन्ट की रहने वाली हैं. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने होटल में ही महिला को ड्रिंक परोसने के दौरान नशीला पदार्थ मिला दिया था.

एक पक्ष ने इस मामले को लेकर पांचों आरोपियों के लिए 9-9 साल जेल की सजा की मांग की. बता दें कि पति की मौत के कुछ वक्त बाद महिला अपनी बेटी के साथ घूमने के लिए इटली गई थी. इस दौरान होटल के स्टाफ ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया.

सजा की मांग करने वाले पक्ष ने कोर्ट से कहा कि इस मामले में आरोपियों की ऐसी सजा दी जाए कि समाज में एक उदाहरण के तौर पर पेश हो. डॉक्टरी जांच रिपोर्ट में भी घटना को लेकर आरोपियों के शामिल होने की पुष्टि हुई है.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!