Wednesday , December 11 2019 7:19
Breaking News

सैक्सुअलिटी को लेकर परिपक्व हुआ बॉलीवुड, करन जौहर की फ़िल्म ‘गुड न्यूज़’ में लड़की के साथ…

बॉलीवुड के मशहूर फ़िल्म निर्माता करन जौहर इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. जल्द ही उनकी फ़िल्म ‘गुड न्यूज़’ रिलीज़ होने वाली है. करन की दूसरी फ़िल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है. इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और न्यूकमर लक्ष्य नज़र आएंगे.

इस फ़िल्म को लेकर फैंस काफ़ी समय से एक्साइटेड हैं. ‘वी द वुमन’ नाम के एक इवेंट में करन जौहर ने मीडिया से मुख़ातिब होते हुए कहा कि बॉलीवुड में सैक्सुएलिटी को दिखाने में परिपक्वता आई है और ‘दोस्ताना2’ में इस पहलू को बेहद संवेदनशीलता के साथ दिखाया जाएगा.

‘दोस्ताना 2’ 2008 में आई फ़िल्म ‘दोस्ताना’ का सिक्वल है. ‘दोस्ताना’ दो ऐसे दोस्तों की कहानी थी जो एक लड़की के साथ अपार्टमेंट शेयर करने के लिए खुद को समलैंगिक (गे) बता देते हैं और बाद में इन दोनों को उस लड़की से प्यार हो जाता है.

इस दौरान करन ने बताया कि ‘दोस्ताना’ समलैंगिकता के पहलू चर्चा की शुरुआत करने वाली फ़िल्म थी इसलिए उसमें सैक्सुएलिटी को मज़ाकिया अंदाज़ में दिखाया गया था. लेकिन ‘दोस्ताना 2’ इस मुद्दे को बहुत संवेदनशील तरीक़े से पेश करेगी.

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने आने वाली फिल्म ‘दोस्ताना 2’ के लिये तैयारियां शुरू कर दी हैं. कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘लव आजकल 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ शूटिंग में बिज़ी हैं. कार्तिक ने अब अगली फ़िल्म ‘दोस्ताना 2’ की भी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!