Monday , September 21 2020 19:19
Breaking News

बॉलीवुड में मची हलचल, कंगना रनौत के बाद इनको मिला BMC का नोटिस, होने रहा…

जिस वक्त बीएमसी कंगना के ऑफिस पर जेसीबी चला रही थी उस दौरान कंगना मनाली से मुंबई आ रही थी। वहीं कंगना ने बीएमसी की इस कार्रवाई को बदले की भावना बताया था। कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया था।

 

बीएमसी ने मनीष के बंगले पर निर्माणों पर आपत्ति जताई है जो मुंबई के पाली हिल में स्थित है। बीएमसी ने पार्टिसन और केबिनों के निर्माण को इंगित किया है। वहीं बीएमसी ने कंगना रनौत को सिर्फ 24 घंटे का समय दिया था। बीएमसी ने कार्रवाई कर कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी।

मनीष को सात दिन के अंदर जवाब देना है। बीएमसी ने अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस में बुधवार को तोड़फोड़ की। बीएमसी ने नोटिस में आरोप लगाया है कि मनीष मल्होत्रा ने अपने ऑफिस की बिल्डिंग में अनधिकृत परिवर्तन किए हैं। इसके लिए बीएमसी ने उन्हें सात दिन का समय दिया है और उनसे जवाब मांगा है।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिस में फिलहाल तोड़फोड़ करने पर रोक लगाई है।मुंबई में अभिनेत्री कंगना रनौत के पाली हिल ऑफिस के एक हिस्से को ध्वस्त करने के बाद बॉलीवुड के फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा बीएमसी के रडार पर आ गए हैं। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को बीएमसी ने ऑफिस में अनधिकृत परिवर्तन को लेकर कारण बताओ नोटिस दिया है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!