Friday , September 25 2020 16:18
Breaking News

बिपाशा बसु ने दिया ये बड़ा बयान, कहा जब वजन बढ़ता है, वो मुझे…बना देते…

बिपाशा और करण साल 2015 में फिल्म ‘अलोन’ में साथ नजर आए थे। अप्रैल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। यह बिपाशा की पहली शादी थी जबकि उनसे तीन साल छोटे करण तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे थे। बिपाशा से पहले करण ने एक्ट्रेस श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी की थी।

इससे पहले हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बिपाशा बसु ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बात की थी और कहा था कि वो बच्चा गोद ले सकते हैं। बिपाशा ने कहा था, ‘जैसा भगवान चाहते हैं वैसा होगा।

और अगर हमारा खुद का बच्चा नहीं होता है तो भी ठीक है, हमारे देश में बहुत सारे बच्चे हैं जिनका ख्याल हम रख सकते हैं। हम खुशकिस्मत हैं, लेकिन ऐसे बहुत सारे बच्चे हैं जिनके पास जरूरी चीजें भी नहीं हैं। उन बच्चों का ख्याल रखना हमारी जिम्मेदारी है। तो देखते हैं भविष्य में क्या होता है।

बिपाशा और करण ने पिंकविला से बात करते हुए बताया कि जब प्रेग्नेंसी की अफवाह आती तो दोनों का क्या रिएक्शन होता है और उनमें से ज्यादा हैरान कौन होता है? बिपाशा ने कहा कि वो इन खबरों पर ज्यादा खतरनाक तरीके से रिएक्ट करती हैं क्योंकि वही प्रेग्नेंट होंगी।

उन्होंने कहा,’जब भी मेरा वजन बढ़ता है, वो मुझे प्रेग्नेंट बना देते हैं। यह इरिटेटिंग है।’ वहीं करण ने कहा, ‘मैं हमेशा कहता हूं कि मैं प्रेग्नेंट हूं लेकिन कोई मेरा यकीन नहीं करता।’ इस दौरान करण ने मजाक करते हुए कहा कि हर बार खाना खाने के बाद मैं प्रेग्नेंट लगता हूं। मालूम हो कि बिपाश ने साल 2016 में करण से शादी की थी।

बॉलीवुड से हाल ही में अच्छी खबरें सुनने को मिलीं। पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने यह जानकारी दी कि दोनों एक बार फिर से पेरेंट्स बनने वाले है।

इसके बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आईं। इस दौरान एक्ट्रेस बिपाशा बसु को लेकर भी प्रेग्नेंसी की अफवाह सामने आई। हाल ही में उन्होंने और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने अपनी फैमिली प्लानिंग और प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर भी बात की।

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!