My CityUtter Pradesh

लोहिया पथ पर 110 की रफ्तार से दौड़ाई बाइक, बैरिकेडिंग से टकराई, युवक की मौत

लखनऊ: लोहिया पथ पर मंगलवार रात एक युवक ने 110 किमी/घंटे की रफ्तार से बाइक दौड़ाई। बीच सड़क पर लगी बैरिकेडिंग से जा टकराया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही युवक के साथ अन्य बाइकर्स वहां से भाग निकले।

हजरतगंज इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि गोमतीनगर के रहने वाले वाहिद (30) ट्रेडिंग का काम करते हैं। वह मंगलवार रात को हजरतगंज इलाके में दोस्तों संग पार्टी कर रहे थे। रात करीब पौने बारह बजे एक साथ पांच-छह बाइक से सभी लोग निकले। गोल्फ क्लब चौराहे से समता मूलक चौराहे की तरफ बहुत रफ्तार में सभी जा रहे थे।

डीजीपी आवास मोड़ से पहले लगी बैरिकेडिंग में वाहिद टकरा गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक काफी दूर गिरी और वह अलग छिटक कर गिरा। उसके साथ वाले सभी युवक भाग गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसको सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि लोहिया पथ पर लगे स्पीड मीडर का डाटा देखा गया तो उससे पता चला कि हादसे के वक्त वाहिद की बाइक की रफ्तार 110 थी। इसलिए शायद वह बैरिकेड नहीं देखा और सीधे उससे टकरा गया।

इसलिए मुख्य सड़कों पर लगाई हैं बैरिकेडिंग
लोहिया पथ और जी-20 जैसे प्रमुख मार्गों पर पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाई है। लोहिया पथ पर रात में बैरिकेड लगाया जाता है। पुलिस के मुताबिक लोग वाहनों की रफ्तार मानक के हिसाब रखें, जिससे हादसा होने की संभावना बेहद कम रहे, इसलिए ये बैरिकेडिंग लगाई गई है।

Related Articles

Back to top button