Thursday , October 22 2020 3:29
Breaking News

बिहार चुनाव : तेजस्‍वी का नीतीश पर हमला, कहा वो जमाना चला गया, अब तो सीधे…

तेजस्वी ने कहा कि वे नई सोच के हैं। जात-पात खत्म कर सभी जातियों व धर्मों को लेकर चलना है। धर्म के नाम पर समाज को बांटने वालों को नकार देना है।

 

बिहार चुनाव : तेजस्‍वी का नीतीश पर हमला, कहा वो जमाना चला गया, अब तो सीधे...

तेजस्‍वी ने कहा कि नीतीश कुमार 15 वर्षों तक सत्ता में रहकर बिहार में बेरोजगारी दूर नहीं कर पाए। यही वजह है कि बड़ी संख्या में नौजवान रोजगार के लिए दूसरे प्रदेशों में पलायन कर रहे हैं। कोरोना काल में करीब 40 लाख प्रवासी हजारों किमी पैदल चलकर घर लौटे तो उनकी ओर देखने की बजाए मुख्यमंत्री ने आंखें फेर ली।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रविवार को अपनी चुनावी सभाओं में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर सीधे-सीधे हमला किया। कहा कि नीतीश कहते हैं कि लालटेन का जमाना चला गया, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि तीर का युग समाप्त हो चुका है।

अब इसकी जगह मिसाइल ने ले ली है। उन्‍होंने कहा कि बिहार में कोरोना के नाम पर भी बड़ा घोटाला (Corona Scam) हुआ है। खास बात यह रही कि तेजस्वी ने बगैर किसी का नाम लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) की बी टीम से सावधान किया तथा उसे वोटकटवा कहा। माना जा रहा है कि उनका इशारा लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) एवं उसके अध्‍यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) की ओर था।

बिहार चुनाव से पहले नेताओं का एक-दूसरे पर वार-पलटवार का दौर लगातार जारी है। इसी क्रम में रविवार को बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने अपनी चुनावी जनसभाओं में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कहते…

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!