बिहार चुनाव : ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा इंसानो की ज़िंदगी…

Share & Get Rs.

हैदराबाद से सांसद औवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने LJP का नाम नहीं लिया। वह एक ही साथ दो घोड़ों की सवारी करने की कोशिश कर रहे हैं और उनमें से एक के जरिए बिहार पर शासन करना चाह रहे हैं।

 

उन्होंने 19 लाख नौकरियों का वादा करते हुए चुनावी घोषणापत्र जारी किया है। यह स्पष्ट तौर पर दर्शाता है कि बीजेपी नीतीश कुमार को रिटायर कर बिहार में अपना सीएम चाह रही है। यही बीजेपी और आरएसएस का प्लान है।

ओवैसी ने कहा कि PM बिहार की जनता को ये क्यों नहीं बताते कि उन्होंने 5 साल पहले 20 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान किया था उसमें से बिहार की जनता को कितना दिया गया,वो ये क्यों नहीं बताते कि उनकी सरकार ने हेल्थ विभाग को जो पैसे दिए थे उसमें से 60%पैसा बिहार सरकार ने खर्च क्यों नहीं किया।

बता दें कि लोक जन शक्ति पार्टी बिहार में एनडीए से अलग है। हालांकि केंद्र में सहयोगी है। चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम कम से कम ये बता दें कि इंसान की ज़िंदगी चाहे बिहार, यूपी या गुजरात की हो संविधान के लिहाज़ से सभी की ज़िंदगी बराबर है तो किस तरह की राजनीति पीएम कर रहे हैं कि सत्ता मिलने पर ही वैक्सीन दी जाएगी। अगर सत्ता नहीं मिलेगी तो क्या वो वैक्सीन नहीं देंगे।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर हमला बोला। प्रधानमंत्री दो नाव की सवारी कर रहे हैं। बिहार में नीतीश जी से गठबंधन करते हैं और राम विलास पासवान जी को याद करते हैं।

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!