बिहार चुनाव : नीतीश कुमार से आगे निकला ये नेता, जितने के लिए चाहिए बस इतने वोट…

अब जबकि बिहार विधानसभा चुनाव में वोटों की गिनती शुरू हो गई है. ऐसे में कैंडिडेट सहित सभी पार्टियों की धड़कनें तेज हो गई हैं. इन सब के साथ ही सोशल मीडिया पर भी सब तरफ बस बिहार चुनाव के ही चर्चे हैं. लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि अबकी बार बिहार में किसकी सरकार होगी.

ट्विटर पर भी #BiharElectionResults ट्रेंड कर रहा है और लोग अपने-अपने फेवरेट कैंडिडेट और पार्टी के सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं. यूजर्स इस पर अपने कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. शुरूआती नतीजों को देखते हुए सोशल मीडिया पर लोग बिहार चुनाव के बारे में क्या-क्या बोल रहे हैं आइए देखते हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में किसकी जीत होगी और किसकी हार इसका फैसला आज हो जाएगा. सभी सीटों पर वोटों की गिनती जारी है, सीएम (CM) नीतीश कुमार की किस्मत का फैसला भी आज ही हो जाएगा.

शुरुआती रुझानों में महागठबंधन को बढ़त मिलती दिख रही है. लिहाजा आरजेडी और कांग्रेस सहित तमाम सहयोगी दलों में जीत के लड्डू फूटने लगे हैं. तमाम बड़े नेता अपने-अपने कैंडिडेट के फेवर में बयानबाजी कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.