Thursday , December 3 2020 13:18
Breaking News

बिहार चुनाव : जमानत मिलते ही लालू यादव करेंगे ये काम, पूरे बिहार में…

रांची हाई कोर्ट ने लालू के लेटेस्ट हेल्थ रिपोर्ट की मांग की है. हाई कोर्ट के आदेश पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के स्वास्थ्य की लेटेस्ट रिपोर्ट तैयार की जा रही है. लालू के डॉक्टर डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद लालू के किडनी फंक्शन और डायबिटीज की जांच कर रिपोर्ट वो सौपेंगे.

 

बिहार चुनाव : जमानत मिलते ही लालू यादव करेंगे ये काम, पूरे बिहार में...

इस बीच, लालू यादव की पैथोलॉजी रिपोर्ट आ गई है. डॉ उमेश ने बताया कि लालू यादव के किडनी में अभी भी थोड़ी दिक्कत है. लालू के पिछले रिपोर्ट और वर्तमान रिपोर्ट का विस्तृत अध्ययन कर ही कोई निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है. वैसे उनकी स्थिति पहले से बेहतर है.

इसी महीने झारखंड हाई कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला से जुड़े चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में नियमित जमानत दी है. दुमका कोषागार से करोड़ों रुपये की अवैध निकासी के मामले में रांची सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू प्रसाद यादव को 7 साल की सजा सुनाई थी. वहीं, अदालत के द्वारा लालू प्रसाद यादव पर जुर्माना भी तय किया गया था.

लालू यादव के वकील प्रभात कुमार ने कहा कि कुल सजा का आधा हिस्सा काट लिए जाने को आधार बताते हुए जमानत अर्जी दी गई है. झारखंड उच्च न्यायालय 6 नवंबर 2020 को जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा.

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव जेल के बाहर आकर बिहार के चुनावी दंगल में दो-दो हाथ करने की तैयारी में हैं. लालू प्रसाद यादव के द्वारा मंगलवार को झारखंड हाई कोर्ट में दुमका कोषागार से अवैध निकासी से जुड़े मामले में जमानत याचिका दाखिल की गई है.

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!