बिग बॉस 14 में नजर आयेंगे ये एक्टर, विडियो देख मचा हडकंप

करण की उम्दा और लाउड पर्सनैलिटी को देखते हुए फैंस की हमेशा ही ये डिमांड रहती है कि वे बिग बॉस का भाग बनें. लेकिन हर वर्ष करण पटेल अपने फैंस की इस डिमांड को इग्नोर कर देते है.

 

अभिनेता टीवी का बड़ा नाम हैं. इन दिनों वे टीवी शो कसौटी 2 में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे है. अब जल्द ये शो ऑफ एयर होने वाला है. करण पटेल इससे पहले ये है मोहब्बतें में दिखाई दिए थे. इसमें उनके किरदार का नाम रमन भल्ला था.

बिग बॉस में नहीं जाएंगे करण पटेल: फैंस को इस बात से दुःख होगा कि करण पटेल बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट नहीं करने वाले है. एक्टर की PR टीम ने इसकी सूचना दी है.

पीआर टीम ने क्लियर बोल दिया है कि ये सभी खबरें महज अफवाह हैं. अभिनेता बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं होने वाले है. वैसे बतौर कंटेस्टेंट तो नहीं लेकिन मेहमान के तौर पर करण पटेल कई बार बिग बॉस हाउस दिखाई दे चुके है. करण पटेल बिग बॉस को करीब से फॉलो करते हैं.

बिग बॉस के इस सीजन को लेकर कई बातें सामने आ रही है और कई नाम भी सामने आ चुके है. इन्हीं सब के बीच ये है मोहब्बतें फेम करण पटेल का नाम भी सुनने को मिल रहा है.

वैसे तो उनके हर वर्ष बिग बॉस में आने की खबरें सामने आती हैं. सीजन 14 के लिए इन अटकलों पर विराम लगाते हुए एक्टर की PR टीम ने रिएक्ट किया है.