बिग बॉस 13 : खेसारी ने खोला सिद्धार्थ शुक्ला का ये राज, कहा बनाया गेम प्लान

बिग बॉस’ में सिद्धार्थ शुक्ला  आसिम रियाज के झगड़े से सभी घरवाले परेशान हैं. शो में इन दोनों की दोस्ती में दरार आने के बाद यह दोनों किसी ना किसी बात पर झगड़ा करते हुए देखे गए है । 

इस बीच हाल ही में शो में बाहर आए भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने इन दोनों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. खेसारी ने शो से बेघर होते ही बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें देखते ही कैसी हरकत करते थे. इसके साथ ही बताया कि लडा़ई के लिए असरी जिम्मेदार कौन है.

सिद्धार्थ शुक्ला  आसिम रियाज के झगड़े पर जब खेसारी से पूछा गया कि आप किसको अपना साथ देंगे क्योंकि आपने दोनों को करीब से देखा है. इस पर खेसारी ने कहा-‘दोनों अपना खेल खेल रहे हैं. मैं किसी को भी सपोर्ट नहीं कर रहा हूं. मैं किसी एक को हमेशा किनारे लेकर जाता था ताकि गुस्से में कुछ ऐसा ना कर दें जो अच्छा ना हो.

आसिम झगड़ा करने के लिए उकसाता बहुत है. दोनों दोस्त थे तभी तो इतने आगे तक आ गए. उनकी अपनी गेम थी कि आगे तक ऐसे आते हैं  उसके बाद तो सब बिखरना ही था.‘ खेसारी से जब पूछा गया कि सिद्धार्थ  आसिम का झगड़ा क्या गेम प्लान है? इस पर खेसारी ने कहा- ‘बिल्कुल गेम प्लान है.‘ खेसारी ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में कहा- ‘उन्होंने ने भी मुझे झगड़ा करने के लिए उकसाया लेकिन मैं नहीं लड़ा. जब भी उनके सामने से गुजरता था तो ऐसे रिएक्शन देते थे लगता था कि मैं बंदर हूं  वो मुझे चिढा़ रहे हैं. इस तरह की हरकतें सिद्धार्थ करते थे.

जब खेसारी से बोला कि आपके निकलने के बाद सिद्धार्थ बहुत भावुक भी हुए. इस पर खेसारी ने कहा- ‘मेरा नाम जैसे ही बिग बॉस ने लिया तो सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना निर्णय बदलने की भी प्रयास की. मुझे नहीं पता दिखाया गया कि नहीं वो रश्मि का नाम लेना चाहते थे. मैं जब स्टोर रूम में गया कपड़ों के लिए तो सिद्धार्थ आए  मुझे पकड़ कर रोने लगे.

उन्होंने मुझसे कहा- ‘मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा. मैं दो दिन में तुम्हें जान पाया जो मैंने किया उसके लिए माफी. मैंने उनसे बोला कि तीन हफ्ते तक जिसके दिल में स्थान नहीं बना पाया आज जाते जाते उसके दिल में मैंने झलक छोड़ दी इससे अच्छा क्या होने कि सम्भावना है.‘ टॉप तीन कंटेस्टेंट के बारे में जब खेसारी से पूछा गया तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा  शहनाज कौर गिल का नाम लिया. खेसारी ने कहा- ‘ये तीनों हरचीज बड़े स्तर पर कर सकते हैं. फिर चाहे गालियां देना हो, झगड़ना हो या फिर मोहब्बत करना हो.