‘बिग बॉस 13’ में धमाल मचाने आ रहे है यह 13 कंटेस्टेंट्स, नाम पढकर आपके उड़ जाएंगे होश

आज से बॅालीवुड इंडस्ट्री के दबंग स्टार सलमान खान काे प्रसिद्ध रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ ( bigg boss 13 ) का आगाज होने जा रहा है. इसी के साथ शो के कंटेस्टटेंट्स के नाम भी फाइनल हो गए हैं. लेकिन इसी के साथ इस बार शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स भी देखने को मिलेंगे. तो आइए देखते हैं इन 13 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट.

रश्मि देसाई ( Rashmi Desai )
टीवी की फेमस अभिनेत्री रश्मि देसाई का नाम बिग बॉस 13 की लिस्ट में शामिल है. बताया जा रहा है कि शो में आने के लिए रश्मि ने मोटी रकम ली है.

अबु मलिक ( abu malik )
शो में अबु मलिक भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. अबु भाई अनु मलिक के भाई हैं. वह उन्हीं ही तरह म्यूजिक कंपोजर  राइटर हैं. अबु एक कंपनी भी चलाते हैं जिसकी मदद से वह देश में लाइव शोज ऑर्गेनाइज करवाते हैं.

कोएना मित्रा ( koena mitra )
बिग बॉस के 13वें सीजन में अभिनेत्री कोएना मित्रा का नाम भी शामिल है.

पारस छाबड़ा ( paras chhabra )
स्प्लिट्सविला के सीजन पांच विनर पारस छाबड़ा का नाम भी लिस्ट में शामिल है. बता दें पारस स्प्लिट्सविला सीजन पांच के विजेता रहे हैं लेकिन उन्हें असल पहचान टीवी शो ‘बढ़ो बहू’ से मिली.

दलजीत कौर ( Dalljiet Kaur )
टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर भी बिग बॉस 13 का भाग बन सकती हैं. दलजीत डांस रिएलिटी शो नच बलिए के सीजन 4 का भाग रह चुकी हैं. वह नच बलिए 4 की विजेता का खिताब भी जीत चुकी हैं. इसके अतिरिक्त वह इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे टीवी शोज का भी भाग बन चुकी हैं.

देवोलीना भट्टाचार्य ( devoleena bhattacharjee )
टीवी की ‘गोपी बहू’ देवोलीना भट्टाचार्य भी इस बार बिग बॉस 13 का भाग बन सकती हैं. एक्ट्रेस देवोलीना सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का लोकप्रिय भूमिका निभा चुकी हैं. इसी शो ने देवोलीना को रातों रात प्रसिद्ध कर दिया.

शहनाज गिल ( shehnaaz gill )
बिग बॉस 13 में पंजाब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मॉडल  एक्ट्रेस शहनाज गिल की भी एंट्री हुई है. बता दें कि शहनाज को वास्तविक पहचान ‘मझे दी जट्टी’ गाने से मिली थी. 2015 में शहनाज म्यूजिक वीडियो शिव दी किताब में नजर आई थीं. इस गाने को गुरविंदर ब्रार ने गाया था.

माहिरा शर्मा ( mahira sharma )
एक्ट्रेस माहिरा शर्मा भी बिग बॅास 13 का भाग बन चुकी हैं. उन्होंने पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल, नागिन 3 जैसे टीवी शोज में कार्य किया है.

शेफाली बग्गा ( shefali bagga )
न्यूज एंकर शेफाली बग्गा भी इस शो का भाग बनेंगी. शेफाली सिर्फ टीवी पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं.

आसिम रिआज ( asmi riyaz )
मॉडल आसिम रिआज भी इस लिस्ट में शामिल हैं. बता दें कि आसिम एक मॉडल हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं.

लेखक सिद्धार्थ डे ( siddharth day )

सिद्धार्थ डे सलमान खान के बहुत ज्यादा खास माने जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ सलमान खान के शो ‘द-बैंग: द टूर’ की स्क्रिप्ट लिखते हैं.