राजनाथ सिंह ने दिया ये बड़ा बयान, कहा मुसलमान भारत का…

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिया ये बड़ा बयान, जानकर लोग हुए हैरान राजनाथ सिंह ने मुस्लिम समाज को लेकर दिया ये बड़ा बयान.

 

कहा जो मुस्लिम भाइयों को गुमराह कर रहे हैं लेकिन भाजपा किसी भी स्थिति में भारत के अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं जा सकती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू से ही सबका साथ सबका विकास का नारा दिया है।

एक इंटरव्यू में कहां है कि मुस्लिम भाई जिगर का टुकड़ा है सांप्रदायिक राजनीति का सवाल ही पैदा नहीं होता। राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार ने शुरुआत से ही मुस्लिम नागरिकों के अंदर हटाने और उनमें आत्मविश्वास भरने की प्रस्तुति है कुछ लोग हैं.

जो मुस्लिम भाइयों को गुमराह कर रहे हैं लेकिन भाजपा किसी भी स्थिति में भारत के अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं जा सकती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू से ही सबका साथ सबका विकास का नारा दिया है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विचारधारा का जिक्र करते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मुसलमान जिगर का टुकड़ा है और सांप्रदायिक राजनीति का सवाल ही पैदा नहीं होता।

रक्षा मंत्री ने शनिवार को दिए साक्षात्कार में इस धारणा को खारिज किया कि मोदी सरकार धार्मिक अल्पसंख्यकों के खिलाफ है।

उन्होंने मेरठ और मेंगलुरु में अपनी दो मेगा रैलियों का जिक्र करते हुए कहा, “मैंने पहले भी अपनी मेरठ और मेंगलुरु की रैलियों में कहा है कि मुसलमान भारत का नागरिक और हमारा भाई है। वह हमारे जिगर का टुकड़ा है।”