यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी , WhatsApp में आने जा रहा ये नया फीचर

Share & Get Rs.

WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी यूजर्स की चैट्स को सेव रखने के लिए बहुत जल्द एक खास फीचर लाने वाली है। वॉट्सऐप चैट्स से जुड़े इस फीचर का दुनियाभर के करोड़ों यूजर्स को काफी लंबे समय से इंतजार है।

WABetaInfo के अनुसार वॉट्सऐप आजकल तेजी से वॉट्सऐप चैट्स को ऐंड्रॉयड से iOS पर ट्रांसफर करने वाले फीचर की टेस्टिंग कर रही है। इस फीचर के आने के बाद ऐंड्रॉयड यूजर अगर नया iOS डिवाइस खरीदते हैं, तो उन्हें अपने वॉट्सऐप चैट्स को खोना नहीं पड़ेगा।

रिपोर्ट में कहा है कि iOS के वॉट्सऐप बीटा वर्जन में ‘import chat history from android’ का ऑप्शन उपलब्ध हो गया है, लेकिन अभी इसे यूज नहीं किया जा सकता क्योंकि यह अभी डिवेलपिंग फेज में है। उम्मीद है कि कंपनी आगे आने वाले अपडेट्स में इसके स्टेबल वर्जन को ग्लोबल यूजर्स के लिए रिलीज कर देगी।

इसके अलावा वॉट्सऐप के डेस्कटॉप में जल्द ही वॉइस मेसेज को पॉज और रेज्यूम करने का फीचर भी आने वाला है। कंपनी अभी इस फीचर की टेस्टिंग कर रही है।

कंपनी अभी भी डेस्कटॉप ऐप के बीटा यूजर्स को मेसेज सेंड करने से पहले उसे सुनने का ऑप्शन दे रही है, लेकिन नए अपडेट के बाद यूजर्स को वॉइस मेसेज को बीच में रोककर उसे फिर वहीं से रिकॉर्ड करने की सुविधा मिल जाएगी। यह फीचर iOS में उपलब्ध करा दिया गया है। माना जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में इसकी ऐंड्रॉयड बीटा पर भी एंट्री हो जाएगी।

Share & Get Rs.