Sunday , September 20 2020 4:27
Breaking News

बिग बॉस 14′ पर लटकी तलवार, सलमान खान हो सकते बाहर

वैसे तो हर साल ‘बिग बॉस’ होस्ट करने के लिए सलमान खान शो के मेकर्स से भारी रकम वसूलते हैं और इस बार भी ये सिलसिला जारी है. सूत्रों के मुताबिक ‘बिग बॉस 14’ के लिए सलमान खान 450 करोड़ रुपए की फीस लेने वाले है.

यानि हर एपिसोड के सलमान खान को 20 करोड़ रुपये मिलेंगे. इसके अलावा बात करें इस बार ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट की तो पवित्रा पुनिया, करण पटेल, एली गोनी, स्नेहा उलाल, नैना सिंह, राहुल वैद्य, एजाज खान, जैस्मिन भसीन, निशांत मलकानी जैसे कई सेलिब्रिटीज के नाम लिस्ट में शामिल हैं.

इस खबर के बाद से ‘बिग बॉस’ के मेकर्स काफी टेंशन में आ गए हैं. ये तो हम सभी जानते हैं कि हर साल सलमान खान ‘बिग बॉस’ को होस्ट करने के लिए करोड़ों रुपये की फीस लेते हैं.

ऐसे में मेकर्स भी सलमान के नाम पर बड़ा दांव खेलते हैं. वहीं ‘बिग बॉस’ का प्रीमियर जल्द ही होने जा रहा है अब इन सबके बीच सलमान को लेकर ऐसी खबरों से मेकर्स काफी परेशान हो रहे हैं. अब कोर्ट में पेशी के बाद जोधपुर कोर्ट का कोई भी फैसला ‘बिग बॉस’ की टीआरपी पर भी डाल सकता है.

टीवी का सबसे विवादित और पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस शो का प्रीमियर होने में अब कुछ ही समय बचा है .

इसीलिए शो के मेकर्स इसकी तैयारियों में जुटे हुए हैं. लेकिन अब लग रहा है कि ये शो मुसीबत में पड़ने वाला है. जी हां, सूत्रों के मुताबिक ‘बिग बॉस’ के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को जिला एंव सेशन न्यायालय, जोधपुर की तरफ से 28 सितम्बर को अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!