बिग बॉस 13 : सिद्धार्थ शुक्ला को हुआ इस कंटेस्टेंट से प्यार, सरेआम किया इजहार

बीती रात ही सिद्धार्थ शुक्ला व शहनाज गिल अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए नजर आए थे. इसके साथ ही सिद्धार्थ ने शहनाज से पूछा कि उनकी जब लड़ाई होती है.

 

तो वह खुद को क्यों मारती है? खुद को क्यों हार्म पहुंचाती है? इस बात सवाल का जवाब देते हुए शहनाज गिल ने बोला कि मैं अपने बंदों के बिना नहीं रह पाती हूं.

वही मुझे मेरे लोग चाहिए होते है. अभी जो कुछ भी मिल रहा हैये सब मेरे पास नहीं था. ये सब चला जाएगा तो मैं खुद को खो दूंगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल की बात सुनते हुए बोला कि ‘लाइफ में कभी भी कोई प्रॉब्लम आ जाएखुद को कभी भी हार्म मत पहुंचाना क्योंकि तुम्हीं वो इंसान हो जो सब ठीक कर सकते होमैं ये सब तुम्हें इसलिए बता रहा हूं क्योंकि मैंने भी अपना एक ऐसा ही दोस्त खोया है.

जैसे-जैसे सलमान खान के शो बिग बॉस 13 का फिनाले करीब आ रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स से जुड़ी चौंकाने वाली बातें सामने आ रही है.

अभी हाल ही में रश्मि देसाई ने नेशनल टेलीविजन पर ही अरहान खान के साथ अपने संबंध विच्छेद का ऐलान कर दिया था. इसके साथ ही वहीं घर में उनके दोस्त बन चुके असीम रियाज की ‘बाहर वाली गर्लफ्रेंड’ श्रुति तुली को लेकर भी चौंकाने वाला हकीकत सामने आया है.

इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि इस शो से जुड़े सभी कंटेस्टेंट्स अपनी जिंदगी की किताब को संसार के सामने खोलकर रख देते है. वहीं शो के इस पड़ाव पर अब कंटेस्टेंट्स का इमोशनल होना भी लाजमी है.