काली ड्रेस में भूमि पेडनेकर ने ढाया कहर , देख लोगो को लगा करंट

भूमि पेडनेकर ने शनिवार को दो अलग-अलग अंदाज में तैयार होकर फोटोशूट करवाया। भूमि अवॉर्ड फंक्शन में जाने के लिए तैयार हुईं। उन्होंने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की। अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज से भूमि ने सभी का दिल जीत लिया।

भूमि पेडनेकर ने ब्रालेट, स्कर्ट और फिशनेट केप वाला ऑल-ब्लैक सेट पहनकर रेड कार्पेट पर वॉक किया। अपने आउट फिट को कैरी करते हुए भूमि ने बेहद कम ज्वेलरी पहनी। भूमि ने कानों में छोटे डायमंड स्टड्स पहने। खास था भूमि पेडनेकर का टोन्ड फिजीक। भूमि की इस ड्रेस में उनके फ्लैट एब्स दिख रहे हैं। उनकी फिटनेस के लोग दीवाने हो गए हैं। अपनी बॉडी और ड्रेस फ्लॉन्ट करते हुए भूमि में कई हॉट और स्टाइलिश पोज दिए।

भूमि पेडनेकर स्मोकी ब्लैक आइज और न्यूड पिंक लिप्स वाले सॉफ्ट ग्लैम मेकअप लुक में नजर आईं। उन्होंने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कि और इस पोस्ट के साथ लिखा आज का पहला लुक। उन्होंने इसके साथ अपने डिजाइनर और मेकअप आर्टिस्ट के साथ पूरी टीम की भी जानकारी दी। इन फोटो में भूमि ने अपने बाल बंधे रखे हैं।

फैंस उनके फैशन सेंस के साथ उनकी फिट बॉडी की भी तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने एक एमेरल्ड ग्रीन ड्रेस में फंक्शन अटेंड किया। इस ड्रेस से पहले भूमि ने ब्लैक रंग की ड्रेस पहनी। इस लहंगा स्टाइल ड्रेस में भूमि बेहद खूबसूरत दिखीं।