कालीन भैया बनकर BHU गेट के सामने लगा रहा था कश, वीडियो वायरल; दो गिरफ्तार

वाराणसी के लंका में बीएचयू गेट के सामने आधी रात बाद वेब सीरीज मिर्जापुर के थीम सॉन्ग पर कालीन भैया के स्टाइल में धूम्रपान करना और वाहन के डैशबोर्ड पर पैर रख कर मालवीय प्रतिमा के चारों ओर वीडियो बनाना दो युवकों को महंगा पड़ गया।वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लंका थाने की पुलिस ने दोनों को चिह्नित कर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की पहचान सीर करहिया के वेद प्रकाश यादव और सीरगोवर्धनपुर के अमन यादव उर्फ कट्टा के रूप में हुई है।

इंस्पेक्टर लंका शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि दोनों काशी हिंदू विश्वविद्यालय जैसे ऐतिहासिक शैक्षणिक संस्थान के मुख्य द्वार के सामने कुर्सी लगाकर धूम्रपान कर रहे थे। इसके अलावा महामना मालवीय की प्रतिमा के चौतरफा चारपहिया वाहन घुमाकर रील बना रहे थे।

कालीन भैया की भूमिका में वेद प्रकाश यादव था और उसका बॉडीगार्ड अमन यादव बना था। दोनों से पूछताछ की प्रक्रिया पूरी कर उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर लंका ने बताया कि वेद प्रकाश यादव के खिलाफ पहले से तीन आपराधिक मुकदमे हैं।

जिंदा कारतूस और कट्टा के नाम से बने रखे हैं अकाउंट
पुलिस की जांच में सामने आया कि दोनों युवक सोशल मीडिया पर अपना दबदबा दिखाने का प्रयास करते हैं। वेद प्रकाश ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट जिंदा कारतूस के नाम से बना रखा है। अमन ने अपना अकाउंट कट्टा के नाम से बनाया है। इलाकाई युवकों के बीच भी खुद को दोनों इन्हीं नामों से संबोधित करने के लिए कहते हैं।