सीएम योगी पर भड़की प्रियंका गाँधी, लगाया ये बड़ा आरोप

Share & Get Rs.

देश में फैले कोरोना वायरस को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। राहुल ने ट्वीट में लिखा है- ‘एक ही चीज बार-बार करना और उससे अलग परिणाम की अपेक्षा करना मूर्खता है.’

राजस्थान में आज सुबह 10:30 बजे तक कोरोना वायरस के 118 नए मामले सामने आए हैं और 3 मौतें हुई हैं। राज्य में अब कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 12,186 है जिसमें 275 मौतें, 9,175 ठीक हो चुके मामले और 8,784 डिस्चार्ज हो चुके मामले शामिल हैं।

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग बढ़ाने के लिए इस समय सबसे जरूरी है कि ICMR की गाइडलाइन्स की जो बाध्यता है वो खत्म की जाए।

मैंने स्वास्थ्य मंत्री जी को पत्र लिखकर गाइडलाइन्स बदलने की अपील की है। ताकि जिन भी लोगों को कोरोना होने की आशंका है वो सब अपना टेस्ट करवा सकें।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कोरोना वायरस को लेकर कहा कि कोरोना वायरस के मामले पूरे देश में भी हैं और दिल्ली में भी हैं। जहां कम मामले हैं थोड़े दिनों में उनका नंबर आएगा। दिल्ली कोरोना वायरस के मामलों में मुंबई से 10-12 दिन पीछे चल रही है।

हिमाचल प्रदेश में बीती रात मंडी जिले के कमांद में एक जीप के गहरी खाई में लुढ़कने से तीन लोगों की मौत हो गई। मामला दर्ज़ कर हादसे की वजह का पता लगाया जा रहा है। पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस जांच जारी।

 

 

 

Share & Get Rs.