Tuesday , September 22 2020 6:08
Breaking News

पाकिस्तान में 11 सितंबर से होने जा रहा ये, दहशत में आए लोग

इसके बाद बची-खुची कसर कोरोना वायरस महामारी ने पूरी कर दी, जिसने कइयों को बेरोजगार कर दिया और इस उद्योग को काफी नुकसान पहुंचाया।

 

उन्होंने कहा कि इस उद्योग से जुड़े लोग स्क्रीनिंग की प्रक्रिया को प्रभावित कर सकने वाली कुछ मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) को लेकर सरकार से बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ”इसमें एक दिशानिर्देश में सिनेमा हॉल से कालीन हटाने की जरूरत का जिक्र किया गया है। हम यह कैसे कर सकते हैं? यह साउंड सिस्टम को प्रभावित करेगा।”

एक सिनेमा हॉल के मालिक ने कहा कि हॉलीवुड की इन दो फिल्मों की टिकटों की बिक्री अन्य फिल्मों की किस्मत का फैसला करेगी। इस बीच, राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने बताया कि पिछले 24 घंटे में दो और मरीजों की मौत होने से कुल मृतक संख्या बढ़ कर 6,382 हो गई। देश में कुल 2,85,898 लोग उपचार के बाद ठीक हो गए हैं, जिनमें से 3,345 लोग कल संक्रमण मुक्त हुए।

सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स हॉलीवुड की हाल ही में रिलीज हुई दो फिल्में 11 सितंबर से दिखाएंगे, जिनमें ‘मुलन’ और ‘टेनेट’ शामिल हैं। फिल्म निर्माताओं, सिनेमा हॉल मालिकों और फिल्म वितरकों को दर्शकों की उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।

प्रमुख फिल्म वितरक नदीम मांडवीवाला ने कहा कि भरतीय फिल्मों को दिखाने पर पाबंदी लगने के बाद पिछले साल से पाकिस्तान में सिनेमा कारोबार संकट में है।

पाकिस्तान में कोविड-19 महामारी के मद्देनजर करीब छह महीने से बंद सिनेमा हॉल और ‘मल्टीप्लेक्स’ 11 सितंबर को हॉलीवुड की दो फिल्मों के साथ फिर से खुलने वाले हैं।

वहीं, देश में महामारी से अब तक कुल 6,382 लोगों की मौत हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 484 नए मामले सामने आने के साथ अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर रविवार को 2,98,509 हो गई।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!