भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने किया ज़बरदस्त डांस, वायरल हुआ विडियो

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में सुपर 12 के मुकाबलों से पहले भारतीय टीम ने अपने दोनों प्रैक्टिस मैचों में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त दी. वर्ल्ड कप में भारत को अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है.

इस बड़े मुकाबले से पहले भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने ये विडियो अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए भारतीय टीम को सपोर्ट किया है.

धनश्री वर्मा ने इस विडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ”वर्ल्ड कप सीजन शुरू होते ही डांस के जरिए अपना गेम दिखा रही हूं. आप किस तरह टीम इंडिया को चीयर कर रहे हैं.’ हालांकि इस साल वर्ल्ड कप में धनश्री अपने पति युजवेंद्र चहल को मैदान में जा कर सपोर्ट नहीं कर पाएंगी, क्योंकि उन्हें इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. चयनकर्ताओं ने वर्ल्ड कप में उनकी जगह राहुल चाहर को टीम में जगह दी है. हालांकि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में चहल का प्रदर्शन शानदार रहा था और ऐसा माना जा रहा था कि सिलेक्टर्स उन्हें मौका दे सकते हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

 

युजवेंद्र चहल के भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद धनश्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘मां कहती है… कि ये वक्त भी गुजर जाना है. सिर उठाकर जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं. तो जी बात ऐसी है कि ये वक्त भी गुजर जाना है. गॉड इस ग्रेट.’ चहल को टीम से बाहर रखने की वजह बताते हुए चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने कहा था कि, ‘हमें ऐसे स्पिनर चाहिए थे, जो थोड़ा तेज गेंद फेंकते हैं, इसलिए हमने राहुल चाहर को टीम में शामिल किया.’