Monday , September 21 2020 10:36
Breaking News

IPL शुरू होने से ठीक पहले सौरव गांगुली ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को आईपीएल 2020 का पहला मैच खेला जाएगा। बता दें कि दुबई 24,अबुधाबी 20 और शारजाह 12 मैचों की मेजबानी करेगा। प्रतियोगिता के प्लेऑफ़ चरणों के लिए तिथियां और स्थान बाद में जारी किए जाएंगे।

 

बीसीसीआई अध्यक्ष पिछले सप्ताह ही संयुक्त अरब अमीरात में उतरे थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण बनाये गए प्रोटोकॉल के अनुसार, उन्हें छह दिन के अनिवार्य संगरोध से गुजरना था। अपने संगरोध अवधि को पूरा करने के बाद, गांगुली अब तीन स्थानों पर आईपीएल की तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं।

आईपीएल 2020 को 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई के तीन स्थानों – दुबई, अबू धाबी और शारजाह में खेला जाना है। गांगुली ने इंस्टाग्राम पर शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का दौरा करते हुए खुद की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, “प्रसिद्ध शारजाह स्टेडियम आईपीएल 2020 की मेजबानी के लिए पूरी तरह से तैयार है।”

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के आगामी संस्करण के लिए चल रही तैयारियों की समीक्षा करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का दौरा किया।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!