Wednesday , December 2 2020 11:52
Breaking News

मरने से पहले श्रीदेवी ने की थी दीपिका पादुकोण से बात, घर में इस चीज़ को लेकर…

दीपिका ने ये भी बताया कि श्रीदेवी के साथ उनकी आखिरी बात क्या थी। दीपिका ने कहा- “श्रीदेवी मैम से मेरी आखिरी बात घर पर रहने वाले स्टाफ से होने वाली दिक्कातों को लेकर हुई थी।
मरने से पहले श्रीदेवी ने की थी दीपिका पादुकोण से बात, घर में इस चीज़ को लेकर...
दीपिका ने कहा, मैंने अपनी लाइफ में जो भी कुछ किया उसमें उनका सपोर्ट हमेशा रहा है। वह हमेशा मुझे याद रहेंगी। आपको बता दें कि 54 साल की उम्र में श्रीदेवी का निधन हो गया था। श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई गईं थीं। जहां पर होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी।
दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (sridevi) बेशक इस दुनिया को अलविदा कह चुंकी हो। लेकिन आज भी श्रीदेवी की यादें और अच्छाई को लोग आज भी याद करते हैं। हाल ही में बोनी कपूर ने अपनी पत्नी श्रीदेवी के ऊपर बनाई गई किताब “श्रीदेवी: गर्ल वुमेन सुपरस्टार” (sridevi:girl women superstar) को लॉन्च किया।
इस दौरान बोनी कपूर (boney kapoor) के साथ दीपिका पादुकोण (deepika padukon) भी मौजूद थी। श्रीदेवी को याद करते हुए दीपिका ने कहा, ‘साल 2007 मेंजब मैंने अपना करियर शुरू किया था .
तब वो मेरी हर फिल्म की रिलज़ पर मुझे मैसेज करती थीं। आज भी मेेेरे पास उनके मैसेज हैं। मैं श्रीदेवी मैम से बहुत अटैच्ड थी, शायद हमारे बीच साउथ इंडियन कनेक्ट था इस वजह से।’
Share & Get Rs.
error: Content is protected !!