Thursday , September 24 2020 9:42
Breaking News

एक्टिंग से पहले यह एक्ट्रेस बेचती थी ये चीज, पैसा बचाने के लिए सोती थी…

आज हम टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री है  बात करेंगे जो आज अभिनय की दुनिया में चर्चित नाम हैं.  जैसे तैसे मुंबई आ गई और मुंबई आकर उन्हें बहुत सी मुश्किले आई जिसके कारण उन्हें कई राते भूखे पेट भी सोना पड़ा.

लेकिन किस्मत ने उनकी ज़्यादा परीक्षा नहीं ली और उन्हें स्टार प्लस के शो दिया और बाती हम में लीड रोल मिल गया. आज दीपिका अभिनय की दुनिया सबसे लोकप्रिये अभिनेत्री कहीं जाती हैं.

क्यूंकि जिस तरह लोग मॉल और बड़े बड़े शोरूम में भीड़ करते हैं उस तरह छोटे दुकानों में नहीं. दीपिका का सपना था की वो एक अभिनेत्री बने लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे की वो ऑडिशन के साथ साथ अपना गुज़ारा दिल्ली से मुंबई जाकर करें.

इतना ही नहीं एक्टिंग में आने से पहले उन्होंय इतना स्ट्रगल किया की कई राते उन्होंय बिना खाए पीये गुज़ारी. दीपिका सिंह ने एक गरीब परिवार में जन्म लिया उनके पिता का एक छोटा सा कपड़ो का व्यपार था जिसमें दीपिका भी ख़ुद काम करती थी. लेकिन कपड़ो का व्यपार होने के बाद भी उनके घर की कंडीशन बहुत बेकार थी.

फिल्मों में आने वाले बहुत से सितारें गरीब परिवार से आते हैं जिनके बारे में हम बहुत बार बता चुके हैं. लेकिन आज हम टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका सिंह की बात करेंगे जो आज अभिनय की दुनिया में चर्चित नाम हैं. लेकिन एक समय उनकी ज़िन्दगी में ऐसा भी गुज़रा की उन्हें कपड़े बेच कर गुज़ारा करना पड़ा.

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!