बुरी खबर : 29 साल की उम्र मे हुआ इस भारतीय क्रिकेटर का निधन, जानकर चौक उठा हर कोई

Share & Get Rs.

सौराष्ट्र के बल्लेबाज अवि बरोट का गुरुवार को 29 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट के कारण निधन हो गया है. सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के हवाले से इसकी जानकारी दी गयी है. बता दें कि 29 साल के अवि सौराष्ट्र की तरफ से खेलते थे. इस साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अवि ने शानदार शतक भी जड़ा था. इसके अलावा अवि बरोट 2019-20 में रणजी ट्रॉफी का खिताब जीतने वाली सौराष्ट्र की विजेता टीम का भी हिस्सा रहे थे.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी अवि बरोट के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि युवा बल्लेबाज की मौत की खबर परेशान करने वाली है. इतनी छोटी से उम्र में कार्डिएक अरेस्ट दिल दहलानेवाला वाला है. ईश्वर उनके परिवार को यह दुख सहने की क्षमता दें. बता दें कि अवि बरोट दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज थे. कभी-कभार वह ऑफ्र बेक गेंदबाजी भी कर लिया करते थे. उन्होंने अपने करियर में 38 फर्स्ट क्लास मैच, 38 लिस्ट ए मैच और 20 घरेलू T20 मैच खेले.

सौराष्ट्र ने जब 2019-20 सीजन में बंगाल को हराकर रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता था, तो अवि बरोट उसका हिस्सा थे. इसके अलावा बरोट दो बार रणजी ट्रॉफी फाइनल भी खेल चुके हैं. अवि ने सौराष्ट्र के लिए 21 रणजी मैच, 17 लिस्ट ए मैच, 11 टी-20 मैच खेल चुके थे. अवि बरोट ने अपना आखिरी मैच इसी साल मार्च में खेला था.

Share & Get Rs.