Wednesday , September 23 2020 16:33
Breaking News

बाबा रामदेव ने मोदी सरकार को दी ये नसीहत, कहा इस पर दे ध्‍यान

स्वामी रामदेव ने कहा कि 2024 तक मोदी जी को थोड़ा मौका देना चाहिए. जब इस तरह का माहौल बनता है तो देश बदनाम होता है. देश में महंगाई बेरोज़गारी जैसी समस्या है.

 

उन्होंने कहा कि 5 साल में खाद्य तेलों में हमारा देश आत्मनिर्भर हो जाए. 2 लाख करोड़ सिर्फ इसी में खर्च होता है. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि मलेशिया के राष्ट्राध्यक्ष हमारे आंतरिक मामलों में क्यों दखल देता है.

रामदेव ने कहा कि वह दिल्ली एनसीआर में दुनिया का सबसे बड़ा विश्वविद्यालय बनाएंगे. उन्होंने कहा कि हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई के नाम पर हमने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया.

हमने सभी को बराबरी का हक दिया है. उन्होंने कहा कि जैसे अमेरिका के लोग गौरव होता है कि वह अमेरिका के नागरिक हैं यहां भारत में रेप मर्डर होते हैं. हमें जनसंख्या के बारे में भी सोचना पड़ेगा.

नागरिकता संशोधन कानून () के खिलाफ देश भर में हो रहे प्रदर्शन इनमें छात्रों के शामिल होने पर योग गुरू स्वामी रामदेव ने कहा है कि आंदोलन का काम बेरोजगारों पर छोड़ देना चाहिए.

देश में प्रदर्शन के कारण अराजकता फैली हुई है. आजादी के नारे लगाते लगाते जब जिन्ना के नारे लगते हैं तो ये गलत है. छात्रों को अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए.

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!