आम्रपाली का हॉट सॉन्ग वीडियो यूट्यूब पर मचा बवाल, लोगों को काफी पसंद आ रही ये हॉट कैमिस्ट्री

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री दिन पर दिन तरक्की करती जा रही है. वहीं भोजपुरी स्टार्स सिर्फ देश भर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी पहचान हासिल कर रहे हैं. इन दिनों इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के तूती बोल रही है. आम्रपाली और निरहुआ का जोड़ी इंडस्ट्री की टॉप चहेती जोड़ी बन चुकी है. यही वजह है कि उनके चाहने वालों की लिस्ट भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. आम्रपाली और निरहुआ के हॉट, सेक्सी सॉन्ग वीडियो हमेशा यूट्यूब पर हमेशा धमाल मचाते रहते हैं.

इंटरनेट पर इनदिनों आम्रपाली दुबे का एक हॉट वीडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया. इस वीडियो में आम्रपाली संग दिनेश लाल यादव हॉट डांस करते दिख रहे हैं. यूट्यूब पर वायरल हो रहा आम्रपाली दुबे का यह वीडियो उनके भोजपुरी सॉन्ग कटोरे कटोरे का है.

इस गाने में भोजपुरी क्वीन के साथ भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ रोमांस करते दिख रहे हैं. आम्रपाली और निरहुआ का यह वीडियो उनके हॉट भोजपुरी स़ॉन्ग उनकी फिल्म सिपाही से लिया गया है. भोजपुरी सॉन्ग कटोरे कटोरे गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. वहीं गाने के लिरिक्स प्रमोद शकुंतलम ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक ओम झा ने दिए हैं.

आम्रपाली और निरहुआ का यह सॉन्ग वीडियो देखते ही देखते उनका यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया है. गाने में एक्ट्रेस निरहुआ संग काफी सेक्सी डांस मूव्स करती दिख रही हैं. गाने में उनकी ये रोमांटिक कैमिस्ट्री उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है.