Wednesday , May 27 2020 20:44
Breaking News

वेलेंटाइन वीक पर आइये देखते है राशि के अनुशार क्या बताता है आपका रोमांस मीटर

वेलेंटाइन वीक पर आइये देखते है राशि के अनुशार क्या बताता है आपका रोमांस मीटर प्रेमी-प्रेमिकाएं हाथों में हाथ डाले अपनी भावनाओं को एक दूसरे से साझा करते हैं। वर्ष का यह ऐसा समय होता है जब युवा लोग गुनगुनी धूप में प्यार के सागर में गोते लगाते नजर आते हैं। जो लोग पहले से ही प्रेम संबंधों में हैं वो कुछ नया करके इस हफ्ते को खास बनाना चाहते हैं वहीं जो लोग किसी से प्रेम करते हैं व इजहार नहीं कर पाए हैं

वेलेंटाइन वीक

वो भी वेलेंटाइन के मौके पर अपने दिल की बात जुबां पर ले आते हैं। आपके लिये यह वेलेंटाइन वीक कैसा रहेगा यह बताने के लिये हम आपके लिये लेकर आए हैं इस हफ्ते का राशिफल। इस राशिफल की मदद से आप जान सकते हैं कि यह प्रेम हफ्ते आपके प्रेम ज़िंदगी के लिये कैसा रहेगा।

मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर ने शेयर की ये फोटो, देख लोग हुए हैरान

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिये वेलेंटाइन हफ्ते कई हसीन पल लेकर आएगा। आपका लवमेट आपके साथ वक्त बिताने के लिये जरुरी कामों को भी छोड़ देगा। इस राशि के जो लोग शादीशुदा हैं वो भी अपने जीवनसाथी के साथ रुमानी पल बिता सकते हैं।

रोमांस मीटर- 80 %

वृषभ राशि

अपने प्यार को ऊंचाईयां देने के लिये आपने जो प्लान बनाए हैं उन्हें आप इस वेलेंटाइन वीक में पूरा कर सकते हैं। अपने लवमेट से आप विवाह को लेकर भी बात कर सकते हैं व उनके साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं। जीवनसाथी हो या लवमेट दोनों के साथ ही आपका रिश्ता इस दौरान मजबूत होगा।

रोमांस मीटर : 90%

सुष्मिता सेन की इस फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देख लोग हुए पागल

मिथुन राशि

इस राशि के जो प्रेमी/प्रेमिका अपने लवमेट के प्रति ईमानदार हैं उनके लिये तो यह हफ्ते बहुत ज्यादा बेहतरीन रहेगा, लेकिन जो लोग बस टाइम पास के लिये किसी के साथ समय बिता रहे हैं उनके ज़िंदगी में चुनौतियां आ सकती हैं। शादीशुदा जातकों के लिये यह हफ्ते बेहद रंगीन रहेगा।

रोमांस मीटर : 75%

कर्क राशि

सौम्य ग्रह चंद्र के स्वामित्व वाली कर्क राशि के जातकों के लिये यह वेलेंटाइन हफ्ते मिलाजुला रहेगा। हफ्ते के कुछ दिन भले ही बहुत सामान्य हों लेकिन हफ्ते के अंत में आप अपने लवमेट को खुश करने के लिये उन्हें कोई सरप्राइज अवश्य दे सकते हैं। लवमेट से नोक-झोंक करने से बचें।

रोमांस मीटर : 40%

सिंह राशि

वेलेंटाइन हफ्ते में सिंह राशि के जातकों को कई खुशियां प्राप्त होंगी। यदि लवमेट के साथ कोई मनमुटाव था तो वो भी इस दौरान दूर होने कि सम्भावना है। इस हफ्ते संगी के साथ आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी व रोमांस करने का भी आपको भरपूर मौका मिलेगा। शादीशुदा लोगों को अपनी वाणी पर थोड़ा नियंत्रण रखना होगा।

रोमांस मीटर : 80%

कन्या राशि

इस हफ्ते आप अपने लवमेट के साथ समय बिताने का मौका खोजते रहेंगे लेकिन किसी तीसरे शख्स की वजह से आप दोनों के बीच मनमुटाव की स्थिति पैदा हो सकती है। अपने मन में गलतफहमियां नहीं पालेंगे तो यह हफ्ता अच्छा गुजरेगा। इस राशि के शादीशुदा लोगों के लिये यह हफ्ते बेहतरीन रहेगा जीवनसाथी आपको कोई तोहफा दे सकता है।

रोमांस मीटर : 60%

तुला राशि

आपके लिये प्रेम का यह हफ्ते अच्छा रहने की पूरी उम्मीद है। इस वेलेंटाइन डे को यादगार बनाने के लिये आप अपने लवमेट के लिये कुछ खास कर सकते हैं। शादीशुदा जातकों की बात की जाए तो आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी रोमांटिक स्थान पर घूमने का प्लान बना सकते हैं।

रोमांस मीटर : 90%

बिग बॉस 13 : सिद्धार्थ शुक्ला को हुआ इस कंटेस्टेंट से प्यार, सरेआम किया इजहार

वृश्चिक राशि

आप अपने जज़्बातों को इस हफ्ते खुलकर अपने लवमेट पर जाहिर करेंगे। आपको साथी भी बदले में आपको भरपूर प्यार देगा। इसके साथ ही आप अपने मन के गिले शिकवों को भी मिटा देंगे जिससे नजदीकियां बढ़ेंगी। शादीशुदा लोग बीते दिनों को याद करते हुए इस सारे हफ्ते को खूबसूरत बना सकते हैं।

रोमांस मीटर : 90%

धनु राशि

इस राशि के जातक अपने लवमेट की भावनाओं को समझते हुए उन्हें खुश करने की हर संभव प्रयास करेंगे। आपका प्रेम ज़िंदगी इस हफ्ते बेहतरीन रहेगा इसलिये ज़िंदगी की कई अन्य समस्याएं भी दूर होंगी। शादीशुदा लोगों को दांपत्य ज़िंदगी को खुशहाल बनाने के लिये मेहनत करनी होगी।

रोमांस मीटर : 75%

मकर राशि

आप इस प्रेम हफ्ते का भरपूर आनंद उठाएंगे व जरुरी कामों को छोड़कर अपने लवमेट के साथ वक्त बिताने में भी आपको कोई परेशानी नहीं आएगी। अपने संगी को लेकर आप किसी रोमांटिक डिनर पर जा सकते हैं। इस राशि के विवाहित जातकों के लिये यह हफ्ते बहुत अच्छा नहीं बोला जा सकता इसलिये उन्हें अपने मनोभावों पर नियंत्रण रखकर ही आगे बढ़ना होगा।

रोमांस मीटर : 75%

कुम्भ राशि

इस राशि के प्रेमी/प्रेमिकाओं को इस हफ्ते बहुत संभलकर रहने की जरूरत है। आपकी कोई छोटी सी भूल भी प्रेम के संबंध में दरार डाल सकती है। अपने वाणी पर नियंत्रण रखने की आपको जरुरत है। यदि खुद हल निकालने में सक्षम नहीं हैं तो अपने किसी करीबी दोस्त से मदद लें।

रोमांस मीटर : 30%

मीन राशि
मीन राशि के लोगों के लिये वेलेंटाइन वीक बेहतरीन रहेगा। इस हफ्ते आप खुद से ज्यादा अपने पार्टनर की बातों को सम्मान देंगे व उनके लिये कुछ भी करने के लिये तैयार होंगे। आपका लवमेट आपकी कोशिशों से बहुत खुश होगा व आपको व करीब आ जाएगा।

रोमांस मीटर : 95%

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!