Friday , September 25 2020 15:22
Breaking News

स्टेज पर डांस करते समय सपना चौधरी के साथ हुआ ये, लोगो ने किया …

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के डांस वीडियो खूब ट्रेंड करते हैं। उनका हर डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं, लेकिन कई बार अपने डांस के चलते सपना चौधरी को लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ता है।

 

सपना चौधरी स्टेज पर थीं व डांस परफॉर्मेंस प्रारम्भ करने ही वाली थीं कि उससे पहले ही उनकी भीड़ ने उन पर पत्थर बरसाना प्रारम्भ कर दिया

इस घटना से सपना को इतना बुरा लगा कि गुस्से से लाल सपना ने पत्थर बरसा रहे लोगों को सबक सिखाना प्रारम्भ कर दिया व बोला कि – मैं आपकी बहन व बेटी के जैसी ही हूं।

स्टेज पर डांस करने का ये बिल्कुल भी मतलब नहीं है कि मैं अलग हो गई हूं। मैं आप लोगों से ये बोलना चाहती हूं कि अगर आपमें से किसी में भी हौसला हो तो आए व मेरी स्थान आकर दो ठुमके लगा के दिखाए।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सपना चौधरी एक स्टेज शो के दौरान गुस्सा होते देखा जा सकता है। दरअसल, इस स्टेज शो के दौरान सपना के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिस पर उन्हें गुस्सा आ गया व वह समारोह के बीच में ही दर्शकों के बीच बरस पड़ीं।

सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह समारोह के दौरान दर्शकों पर भड़कती नजर आ रही हैं।

हुआ कुछ यूं कि स्टेज पर आकस्मित ही कुछ लोगों ने पत्थर बरसाना प्रारम्भ कर दिया। दर्शकों का यह रवैया देख सपना इतनी परेशान व नाराज हो गईं कि उन्होंने भीड़ की क्लास लगा दी।

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर ही अपने डांस के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। दर्शक उनके डांस के ऐसे दीवाने हैं, कि दूर-दूर से उनका डांस (Sapna Choudhary Dance) देखने पहुंच जाते हैं।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!