Wednesday , December 11 2019 7:08
Breaking News

भाजपा के इस मंत्री ने लोकसभा में कांग्रेस पार्टी पर किया पलटवार व सोनिया गांधी को बोले…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  गृह मंत्री अमित शाह को ‘घुसपैठिया’ बताने पर बीजेपी ने लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी से बयान वापस लेने  बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है. बीजेपी ने स्पष्ट कह दिया है कि वह इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करेंगे.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने लोकसभा में कांग्रेस पार्टी नेता पर हमला कहा  इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के विदेशी मूल पर टिप्पणी करते हुए उन्हें ‘घुसपैठिया’ बता दिया. जोशी ने बोला कि उन्हें यह बोलना पड़ रहा है कि कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व एक ‘घुसपैठिए’ द्वारा किया जा रहा है.

प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी  शाह पर की गई अपनी टिप्पणी कांग्रेस पार्टी नेता अधीर रंजन चौधरी ने स्पष्टीकरण की प्रयास की. उन्होंने बोला कि अगर बीजेपी उनके जवाब से संतुष्ट नहीं होती है, तो वह माफी मांग लेंगे.

हालांकि बीजेपी सदस्यों ने अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखा. इस वजह से लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी. संसदीय मामलों के मंत्री प्रहृलाद जोशी ने बोला कि यह टिप्पणी उन लोगों का ‘अपमान’ है, जिन्होंने मोदी को लोकसभा के लिए पूरा जनादेश दिया. यह बयान दिखाता है कि कांग्रेस पार्टी अभी तक अपनी पराजय को पचा नहीं पाई है. केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भी बोला कि अधीर रंजन चौधरी को माफी मांगनी होगी.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!