Breaking News

फेस्टिव सीजन की शुरुआत में ही Volkswagen ने लॉन्च किया यह दमदार एडिशन

Loading...

देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Volkswagen ने Ameo GT Line एडिशन लॉन्च कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने सितंबर की शुरुआत में Polo फेसलिफ्ट और Vento फेसलिफ्ट लॉन्च की थी। कंपनी फेस्टिव सीजन की शुरुआत में ही नए वेरिएंट लाकर अपनी सेल बढ़ाने के लिए ग्राहकों को आकर्षित कर रही है। इस तरह के वेरिएंट्स में खास फीचर्स दिए जाते हैं जो ग्राहकों को सामान्य मॉडल से ज्यादा पसंद आते हैं। आइए जानते हैं कैसा Ameo का GT Line एडिशन और इसके फीचर्स कैसे हैं।

इंजन और पावर

Loading...

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर वाला, टर्बोचार्ज्ड, कॉमन रेल डायरेक्ट इंजेक्शन डीजल इंजन दिया गया है जो कि 110hp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इंजन को 7 DSG ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

फीचर्स

फॉक्सवैगन एमियो जीटी लाइन में 16 इंच Portago एलॉय व्हील, ब्लैक ओआरवीएम, ब्लैक रूफ, ब्लैक जीटी लाइन स्पॉइलर, नए साइड फॉयल और फेंडर पर जीटी लाइन बैज जैसे एक्सटीरियर फीचर्स दिए गए हैं। इंटीरियर फीचर्स की बात की जाए तो Ameo GT Line में डीजल इंजन वाले स्टैंडर्ड मॉडल के टॉप वेरिएंट ‘हाइलाइन प्लस’ जैसे फीचर्स हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!