40 की उम्र में श्वेता तिवारी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

Share & Get Rs.

इससे पहले भी श्वेता ने अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर की थीं, जिनमें वो एक डीप वीशेप नेक के टॉप में काफी गॉर्जियस अंदाज में नजर आई थीं। वे इस टॉप में पफ्ड स्वीव्ज में भी काफी परफेक्ट लुक दे चुकी हैं। उन्होंने इस टॉप को ब्लैक ट्राउजर के साथ कैरी किया था।

बता दें कि अपनी दोनों शादियों के टूटने को लेकर हाल में ही श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने शादी के बाद बिखरे रिश्तों को लेकर अपना दर्द बयां किया। श्वेता के मुताबिक, मेरी बेटी पलक ने मुझे पिटते हुए देखा है और उस वक्त वो सिर्फ 6 साल की थी। इन सबके बाद मैंने अपनी जिंदगी में बड़ा कदम उठाने का फैसला किया।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने बताया कि अक्सर उनके दिमाग में ये बातें चलती रहती हैं कि उनके साथ घर में जो इतना सबकुछ हो रहा है तो इसका असर उनके बच्चों पर क्या पड़ेगा।

श्वेता तिवारी के मुताबिक, मेरी बेटी पलक ने मुझे पिटते हुए देखा है और उस वक्त वो सिर्फ 6 साल की थी। इन सबके बाद मैंने अपनी जिंदगी में बड़ा कदम उठाने का फैसला किया। पलक ने वो सबकुछ देखा है कि कैसे घर में पुलिस आ रही है, उसकी मां पुलिस थाने जा रही है।

बता दें कि 40 साल की श्वेता लंबे समय से अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अनबन के चलते अलग रह रही हैं। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर झगड़ा और मनमुटाव कई बार देखने को मिल चुका है।

एक तरफ जहां देशभर में कोरोना (Corona) महामारी से हाहाकार मचा हुआ है, वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं।

श्वेता तिवारी आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में श्वेता ने जो फोटो शेयर की हैं, उनमें वो वन-शोल्डर ब्लाउज और शिमरी लहंगे में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

श्वेता तिवारी का ये किलर लुक देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- एकदम शक्कर की तरह मीठी। वहीं एक और शख्स ने कहा- माशाअल्लाह! बहुत खूबसूरत लग रही हो आप।

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!