Breaking News

आधी रात को बत्ती गुल होने पर तिलमिलाए सीएम योगी, अफसरों के साथ किया यह…

Loading...

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चित्रकूट के दो दिवसीय दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने विकास कार्य की समीक्षा के साथ लोगों की शिकायत को भी सुना। अस्पताल के निरीक्षण के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ नाराज दिखे। बता दें कि भाजप नेताओं की शिकायत और डीएम से बातचीत के बाद सीएमएस व सीएमओ को चित्रकूट से हटा दिया गया है। इन सभी का दूसरे जिलों में तबादला किया गया है। यह कार्यवाही सीएम ने आधी रात को डाक बंगले में की।

जिले के दो दिवसीय दौरे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहर के डाकबंगले में की रात ठहरे थे। इस दौरान रात को साढे़ ग्यारह बजे बिजली आपूर्ति बंद हो गई। संबंधित अधिकारी को वहां मौजूद अधिकारियों ने फोन लगाया तो उनका फोन नहीं उठा। इसकी जानकारी सीएम तक पहुंच गई। जानकारी करने पर मौजूद कई अन्य नेताओं ने भी विद्युत विभाग के अधिकारियों की लापरवाही की शिकायत की। जिससे नाराज मुख्यमंत्री ने रात में ही अधिशासी अभियंता राजापुर क्षेत्र राजेश सुमन जो जिले का चार्ज भी लिए थे। उनको स्थानांतरण करते हुए बांदा के विद्युत विभाग के कार्यालय से संबद्ध कर दिया।

Loading...

गौरतलब है कि जिले के शहरी क्षेत्र के अधिशासी अभियंता हरीबरन का पहले स्थानांतरण हो गया था लेकिन उनको रिलीव नहीं किया गया था। जिससे मुख्यमंत्री के आदेश पर तत्काल उनको रिलीव कर दिया गया। यह जानकारी विद्युत विभाग एसई पीके मित्तल ने दी। शनिवार को मुख्यमंत्री ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। हालांकि सीएम का निरीक्षण बेहद संक्षिप्त रहा लेकिन मौजूद भाजपा के नेताओं की शिकायत पर डीएम से बातचीत की। पता चला कि इसके पूर्व भी इनकी कई शिकायतें मिली हैं। इसी आधार पर सीएमएस डा. संपूर्णानंद मिश्र का स्थानांतरण कर दिया।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!