Sunday , September 20 2020 2:50
Breaking News

लखनऊ के 4 बस अड्डों पर होगा ये , शुरू कर दिया काम , इन राज्यों के लिए…

आलमबाग बस टर्मिनल से दिल्ली, प्रयागराज, वाराणसी, झांसी, बरेली, आगरा, अलीगढ़ इटावा ,सहारनपुर, जयपुर, मऊ और बलिया आदि के लिए बसें चलाई जा रही हैं।

 

अवध बस स्टेशन से दिल्ली, सीतापुर, बहराइच, बलरामपुर, गोंडा, बाराबंकी, अयोध्या, बस्ती, खलीलाबाद, गोरखपुर और गाजीपुर आदि के लिए बसें संचालित की जा रही हैं।

बसों की जानकारी के लिए यात्री चारबाग बस स्टेशन पर 9415 049 750 पर, आलमबाग टर्मिनल पर 9415049544 पर, कैसरबाग बस स्टेशन पर 9415115343 और अवध बस स्टेशन पर 0522-3510951 पर फोन कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि लखनऊ का पांचवा बस अड्डा सीतापुर रोड स्थित जानकीपुरम में बनेगा। यहां से सीतापुर, दिल्ली, बरेली रूट की बसें चलेंगी। चारबाग बस स्टेशन से अभी कानपुर, रायबरेली, हरदोई, सुलतानपुर, फैजाबाद, हैदरगढ़, जगदीशपुर और मुसाफिरखाना आदि के लिए बसें चलाई जा रही हैं।

कैसरबाग बस स्टेशन से गोंडा, बहराइच, बलरामपुर, हरदोई फर्रुखाबाद, दिल्ली, सीतापुर, बहराइच, गोरखपुर, लखीमपुर आदि के लिए बसें चलाई जा रही हैं।

परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने मंगलवार को बताया कि लखनऊ के आलमबाग, कैसरबाग, चारबाग और अवध बस स्टेशन से 70 प्रतिशत बसों का संचालन शुरू कर दिया गया है।

चारों बस अड्डों से प्रदेश के 75 जिलों के लिए बसों का संचालन किया जा रहा है। इसके अलावा दिल्ली और राजस्थान के लिए भी रोडवेज बसें चलाई जा रही हैं। जबकि उत्तराखंड के लिए अभी बसों का संचालन शुरू नहीं हुआ है।

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) ने अनलॉक-04 में राजधानी लखनऊ के चारों बस अड्डों से अब 70 प्रतिशत बसों का संचालन शुरू कर दिया है। इन बस अड्डों से उत्तर प्रदेश के 75 जिलों सहित दिल्ली और राजस्थान के लिए भी बसें चलाई जा रही हैं।

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!