Monday , September 21 2020 7:26
Breaking News

अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन की खबर लगते ही बौखलाया पाकिस्तान, करने लगा ये काम

पाक रेलमंत्री ने आगे कहा कि वह राम मंदिर निर्माण की कड़ी निंदा करते हैं. उन्होंने जहर उगलते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जानबूझकर राम मंदिर भूमि पूजन के लिए ऐसा दिन चुना, जिस दिन पिछले साल जम्मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाया गया था.

 

 

उन्होंने कहा कि भारत अब धर्मनिरपेक्ष नहीं रहा, वह राम के हिंदुत्‍व का देश बन गया है. पाक रेलमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान इस मुश्किल घड़ी में कश्मीरियों और हिंदुस्तान के मुसलमानों के साथ खड़ा है. धारा 370 हटाने और बाबरी मस्जिद को राम मंदिर बनाने का पाकिस्तान पुरजोर विरोध करता है.

पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद ने एक वीडियो जारी कर अपनी बेचैनी प्रकट की थी. वीडियो में पाक रेलमंत्री ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने पर भी ऐतराज जताया था. उन्होंने कहा था कि भारत अब धर्मनिरपेक्ष देश नहीं रह गया है, बल्कि राम नगरी में तब्‍दील हो गया है.

पीएम ने भूमि पूजन की सभी प्रक्रिया संपन्न होने के बाद शुभ मुहूर्त में मंदिर की आधारशिला रखी. ठीक 12.44.08 बजे पीएम मोदी ने राम मंदिर की आधारशिला रखी.

इससे एक दिन पहले पाकिस्तान को जैसे ही राम मंदिर भूमिपूजन के खबर के बारे में पता चला था, उसकी बौखलाहट सामने आ गई थी. यह बौखलाहट सबसे पहले वहां के रेल मंत्री ने प्रदर्शित की है.

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूमिपूजन किया. उन्होंने पूरे विधि-विधान से शुभ मुहूर्त में राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखी. पीएम ने पूरे विधि-विधान से राम मंदिर का भूमि पूजन किया. इसके साथ ही देश के इतिहास में 5 अगस्त का दिन अमर हो गया.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!