रिलीज होते ही सलमान खान की फिल्म राधे ने कमाए इतने करोड़ , दबंग 3 को भी किया पीछे

फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3)ने पहले दिन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में कुल 90 लाख 74 हजार रुपये का बिजनेस किया था और भारत ने कुल 72 लाख रुपये कमाए थे.

बात करें सलमान खान (Salman Khan) की मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3 (Race 3) की तो इसने इन दोनों जगहों पर पहले दिन 1 करोड़ 34 लाख रुपये कमाए थे और ट्यूबलाइट का पहले दिन का बिजनेस 86 लाख रुपये कमाए थे.

मालूम हो कि फिल्म की रिलीज के कुछ ही घंटे बाद राधे सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी. तमाम फैंस ने इस फिल्म डाउनलोड किया और अब ये तेजी से अन्य प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर की जा रही है. सलमान खान की फिल्म को इस तरह कोविड, पायरेसी और थिएटर्स के बंद होने का नुकसान देखने को मिला है. भारत में फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े जल्द ही जारी कर दिए जाएंगे.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में फिल्म को कुल 66 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और फिल्म ने यहां कुल 35 लाख 77 हजार रुपये का बिजनेस किया.

न्यूजीलैंड में फिल्म को कुल 19 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और यहां फिल्म ने 5 लाख 89 हजार रुपये कमाए हैं. कुल मिलाकर फिल्म ने यहां 41 लाख 67 हजार रुपये की कमाई की है. मालूम हो कि दबंग 3 की तुलना में ये कमाई कम है.

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) ईद के खास मौके पर रिलीज कर दी गई है. कोरोना वायरस के चलते लंबे वक्त तक फिल्म को टाला जाता रहा था और अब आखिरकार इसे थिएटर्स व OTT दोनों प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म की पहले दिन की ओवरसीज कमाई सामने आ गई है और अधिकतर जगहों पर फिल्म खास बिजनेस नहीं कर सकी है.