उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की ये घोषणा, अब महाराष्ट्र के लोगो को…

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या आएंगे। पत्रकारों से बात करते हुए राउत ने कहा, ‘महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या (उत्तर प्रदेश) का दौरा करेंगे।’ शिवसेना ने पहले घोषणा की थी कि उद्धव ठाकरे सरकार के 100 दिन पूरे होने पर भगवान राम का आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या जाएंगे।

उद्धव ठाकरे

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने 22 जनवरी को कहा था, ‘महागठबंधन सरकार के 100 दिन पूरे होने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भगवान राम का आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या जाएंगे।’

रिपोर्ट्स ने राउत से पूछा कि बीजेपी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से राहुल गांधी को अपने साथ अयोध्या ले जाने को कहा है, तो इस पर उन्होंने कहा कि क्या भाजपा नेता जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को अयोध्या के दौरे पर उनके साथ ले जाएंगे?

पाकिस्तान की तमाम कोशिशो के बाद भी डोनाल्ड ट्रंप ने चुना हिन्दुस्तान, पाक के लिए किया फैसला

22 जनवरी को राउत ने कहा था, ‘हम चाहते हैं कि हमारे गठबंधन के नेताओं को भी साथ आना चाहिए। राहुल गांधी भी कई मंदिरों में जाते हैं। हमने अपने सहयोगियों समेत सभी को आमंत्रित किया है। हर कोई अपने घर में भगवान राम की पूजा करता है। इसलिए, वे अयोध्या में भी हमारे साथ मिलकर पूजा-अर्चना कर सकते हैं। भगवान राम की पूजा करने का उस सामान्य न्यूनतम कार्यक्रम से कोई लेना देना नहीं है जिसे लेकर महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार के गठन के दौरान तीनों दलों में सहमित बनी थी।’

एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सोसाइड नोट से सामने आया सच, अभिनेता आमिर खान के साथ…

इससे पहले, ठाकरे ने 24 नवंबर 2019 को अपना अयोध्या दौरा टाल दिया था। ठाकरे ने 28 नवंबर 2019 को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की थी। ठाकरे आखिरी बार जून 2019 में पार्टी के नवनिर्वाचित 18 सांसदों के साथ अयोध्या गए थे और रामलला मंदिर में पूजा अर्चना की थी।