Entertainment

प्रभास को जोकर कहने की ट्रोलिंग से अरशद ने ली सबक, अब किसी एक्टर की आलोचना नहीं करने की खाई कसम

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी को तब से कड़ी आलोचना और नफरत का सामना करना पड़ रहा था, जब से उन्होंने ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास की भूमिका के लिए उन्हें ‘जोकर’ कहा था। अब अभिनेता ने कहा कि वह फिर कभी किसी फिल्म या अभिनेता की आलोचना नहीं करेंगे। इसके अलावा अरशद ने सोशल मीडिया के बुरे प्रभाव के बारे में भी खुलकर बात की है। आइए जानते हैं कि अभिनेता ने क्या कहा है।

अरशद ने हाल ही में एक साक्षात्कार में अपनी बेपरवाही जताई और बताया कि सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग से वह परेशान नहीं होते हैं क्योंकि वह एक पॉजिटिव व्यक्ति हैं। अभिनेता ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो यह ठीक है। हर किसी का अपना नजरिया होता है। साथ ही, यह एक लोकतांत्रिक देश है, और इसमें सभी को बोलने की अनुमति है।”

अभिनेता ने इंडिया टुडे से बात करते हुए आगे कहा, “आप एक सकारात्मक व्यक्ति हैं, तो कोई भी नेगेटिव बात आपको परेशान करती है। हालांकि, हम ऐसी जगह रहे हैं, जहां पत्थर फेंके जाते हैं, इसलिए यह अब मुझे परेशान नहीं करता है।”

सोशल मीडिया पर आलोचनाओं के बाद अरशद ने अपने कुछ इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें यह भी नहीं पता कि ऐसा कैसे करना है, लेकिन उन्होंने कहा कि भविष्य में वे अपनी राय सुरक्षित रखेंगे। उन्होंने हंसते हुए कहा, “मैंने तय कर लिया है कि मैं जो भी फिल्म देखूंगा, उसे पसंद करूंगा। मैं अपनी बाकी की जिंदगी में हर एक्टर को पसंद करूंगा।”

बता दें कि अरशद ने यूट्यूबर समदीश भाटिया से बात करते हुए कहा था कि कल्कि में तेलुगु सुपरस्टार प्रभास का किरदार एक कैरिकेचर था और इस बात ने लोगों को नाराज कर दिया था। उन्होंने कहा था, “प्रभास, मैं वाकई बहुत दुखी हूं। उन्हें जोकर की तरह क्यों दिखाया गया? क्यों? मैं मैड मैक्स देखना चाहता हूं। मैं मेल गिब्सन देखना चाहता हूं। आपने इसे क्या बना दिया है? वे ऐसी चीजें क्यों करते हैं? मैं कभी नहीं समझ पाऊंगा।” हालांकि, अरशद ने उसी फिल्म में अमिताभ बच्चन के अभिनय की प्रशंसा की थी।

Related Articles

Back to top button