फिल्म पानीपत को लेकर अर्जुन कपूर ने किया ये बड़ा खुलासा

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म की स्टार कास्ट इन दिनों जोर-शोर से प्रमोशन में बिजी है.

हाल ही में अर्जुन कपूर एक शो पर पानीपत का प्रमोशन करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपनी जीवन से जुड़ी तमाम बातें शेयर की हैं. तभी अर्जुन से उनकी विवाह को लेकर भी सवाल किया गया. इस प्रश्न का जवाब सुनकर शायद मलाइका अरोड़ा को बुरा फील हो.

इंटरव्यू के दौरान जब अर्जन से पूछा गया कि आप कब शहनाई बजवाने वाले हैं तो इश्कजादे ने हंसते हुए रिप्लाई किया. उन्होंने बोला कि मेरा विवाह करने का कोई मूड नहीं है. बोनी कपूर के बेटे ने कहा, ”मैं वैसे तो विवाह नहीं करना चाहता हूं, जब भी ऐसा होगा, सभी को आमंत्रित करूंगा.” उन्होंने बोला ‘मेरी फैमिली बिग फैट वेडिंग में भरोसा रखती है  अभी मुझे छोटी विवाह करने की अनुमति नहीं मिलेगी.” अर्जुन कपूर के इस बयान के बाद साफ हो गया है कि वो अभी विवाह नहीं करेंगे  जब भी उनकी विवाह की बात आएगी तो सभी को पहले ही पता चल जाएगा.

गौरतलब है कि पिछले दिनों अर्जुन  मलाइका की विवाह की बहुत ज्यादा खबरें आई थीं लेकिन उन्होंने साफ जाहिर कर दिया है वैसे ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. अर्जन ने यह भी बोला कि उनके घर में अभी कई बहनों की विवाह नहीं हुई है. जबकि मलाइका अरोड़ा दोबारा विवाह के सपने सजों ही हैं.

पिछले दिनों ही उन्होंने नेहा धूपिया के चैट शो में अपनी ड्रीम वेडिंग को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने बोला था कि ‘मेरी विवाह समुद्र के किनारे होगी  पूरी तरह से सफेद होगी. मुझे विवाह में हर वस्तु सफेद चाहिए, मैं एली साब गाउन पहनूंगी. ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होंगी. मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट बहुत ज्यादा पसंद है.” मलाइका ने इस दौरान एक सवाल के जवाब में ये भी बोला था कि अर्जुन हर तरह से परफेक्ट हैं.

गौरतलब है कि फिल्म पानीपत में अर्जुन योद्धा सदाशिव राव भाउ की किरदार में नजर आने वाले हैं. ऐसा पहले होगा जब अर्जुन सिल्वर स्क्रीन पर तलवारवाजी करते दिखाई देंगे. कहानी में संजय दत्त लीड एक्टर हैं जो अहमद शाह अब्दाली का भूमिका निभा रहे हैं.