अर्जुन कपूर ने किया ये बड़ा खुलासा , मलाइका अरोड़ा को बताया ऐसा…

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को लेकर चल रही झूठी गर्भावस्था की अफवाहों पर खुलकर बात की है, जिससे वह नाराज हो गए थे। नवंबर 2022 में, अर्जुन कपूर ने एक मीडिया रिपोर्ट पर कड़ा रुख अपनाया जिसमें दावा किया गया था कि मलाइका अरोड़ा गर्भवती थीं।

उस समय की मीडिया रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया था कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अक्टूबर 2022 में लंदन का दौरा किया था, जहां उन्होंने कथित तौर पर करीबी लोगों के सामने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी।

अर्जुन कपूर ने अब पूरी घटना के बारे में बात की है और इसका उन पर क्या प्रभाव पड़ा है। अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड बबल से कहा, ‘नेगेटिविटी फैलाना बहुत आसान है. कभी-कभी जब इसी तरह की बातें सामने आती हैं तो लोग उन पर विश्वास करने लगते हैं. देखिए, हम एक्टर हैं और हमारी पर्सनल लाइफ बहुत हद तक प्राइवेट नहीं रह सकती. हम जिस पेशे में हैं, उसमें इस तरह की अफवाहें आम हैं।”

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता अक्सर उनके बीच 11 साल की उम्र के अंतर के कारण ट्रोल का निशाना बन जाता है। मलाइका अरोड़ा 49 साल की हैं, जबकि अर्जुन कपूर 37 साल के हैं।

मलाइका अरोड़ा चार साल से अधिक समय से अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं। मलाइका अरोड़ा ने पहले अरबाज खान से शादी की थी और बाद में शादी के लगभग 19 साल बाद 2017 में उनका तलाक हो गया। उनका एक 16 साल का बेटा अरहान है।

उन्होंने आगे कहा- ”हम काफी हद तक मीडिया पर निर्भर हैं कि हमारी बातें आम जनता तक कैसे पहुंच रही हैं. हम चाहते हैं कि आप भी समझें कि हम भी इंसान हैं. इसलिए कुछ भी लिखने से पहले एक बार हमसे कंफर्म जरूर कर लें. कम से कम इतना और उस समय मैंने भी कुछ ऐसा ही रिएक्ट किया था। उस खबर को एक बार चेक करना बहुत जरूरी था। आप खुद से कोई खबर न लिखें।