शानदार फीचर के साथ लांच हुई Aprilia SXR125 , जाने क्या है खासियत

ग्राहकों की सहूलियत के लिए कंपनी ने इस स्कूटर के ऑनलाइन बुकिंग पर कुछ ऑफर पेश किए हैं. इस स्कूटर में कुल चार कलर्स मिलेंगे जिसमें ब्लू, रेड, व्हाइट और ब्लैक शामिल है.

पुणे में इस स्कूटर की ऑनरोड कीमत 1.31 लाख रुपये है. इस स्कूटर को आप हर महीने 3,444 रुपये की EMI के तौर पर खरीद सकते हैं. लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए कंपनी इस स्कूटर की डिलीवरी 30 से 40 दिनों के भीतर कर देगी.

इंजन की बात करें तो इस मैक्सी स्कूटर में 125cc का इंजन लगा है जोकि 9.5hp की दमदार पावर और 9.2Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 7 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है.

जो कि सामान्य स्कूटरों के मुकाबले काफी बड़ा है. इसमें 5 स्पोक मैटेलिक ग्रे एलॉय व्हील्स दिए गए हैं, जिससे इसका डिजाइन काफी स्टाइलिश नजर आता है.

इस नए स्कूटर के इंजन क्षमता को छोड़कर इसमें टेक्नोलॉजी और फीचर्स मौजूदा SXR160 जैसे ही हैं. लेकिन इसकी कीमतमें बड़ा फर्क है यानी यह करीब 11,000 रुपये तक सस्ता है.

इस स्कूटर की बुकिंग भी काफी दिनों पहले शुरू की जा चुकी है. ग्राहक इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और डीलरशिप के माध्यम से बुक कर सकते है.

टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Aprilia ने अपने स्टाइलिश नए मैक्सी स्कूटर Aprilia SXR125 को लॉन्च कर दिया है. यह स्कूटर बेहद आकर्षित डिजाइन के और कई अच्छे फीचर्स से लैस है.

साथ ही इसका इंजन भी काफी दमदार है. कंपनी ने इसकी शुरूआती एक्स-शो रूम कीमत 1.14 लाख रुपये रखी है. आइये जानते हैं इसके फीचर्स और इंजन के बारे में.