प्रभास के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी अनुष्का शर्मा, शेयर की ये फोटो

इस रिपोर्ट के मुताबिक, ओम ने अनुष्का से मुलाकात कर फिल्म डिस्कश की है. हाल ही में अनुष्का ने पहली बार मां बनने की खुशी शेयर की है. उनकी डिलीवरी जनवरी 2021 में होनी है.

 

मेकर्स का कहना है कि अनुष्का की फिल्म को लेकर हामी के बाद वो शूटिंग की डेट्स डिसाइड करेंगे. अनुष्का ने पिछले 2 साल से कोई भी फिल्म साइन नहीं की है. उनकी आखिरी फिल्म दिसंबर 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो थी.

आदिपुरुष भारतीय महाकाव्य रामायण का ऑन-स्क्रीन रूपांतरण है, जिसमें बुराई पर अच्छाई की जीत दिखाई जाएगी. फिल्म निर्माता का दावा है कि यह रोल सैफ के जीवन में लार्जर देन लाइफ साबित होगा. निर्देशक ओम मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में हैं.

एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में सीता के किरदार के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का मेकर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं, जल्द ही इस मामले पर फैसला हो सकता है.

 बॉलीवुड निर्देशक ओम राउत की अगली फिल्म आदिपुरुष में राम और रावण के किरदार के बाद लीड एक्ट्रेस की खोज की जा रही है. फिल्म में जहां साउथ के जाने माने एक्टर और बाहुबली फेम प्रभास राम के किरदार में नजर आएंगे.

वहीं, ओमकारा में लंगड़ा त्यागी और तान्हाजी में उदयभान राठौड़ की भूमिकाएं निभा चुके सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में नजर आने वाले हैं. खबर मिली है कि फिल्म के जरिए अनुष्का शर्मा एक फिर से बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं.