Thursday , September 24 2020 9:56
Breaking News

अनुष्का शर्मा ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

एक बिहाइंड द बिहाइंड द सीन्स वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह अपनी आँखें झपका रही है और अपना चेहरा ठीक करने की कोशिश कर रही है। ऐसा लग रहा है कि उनके पति और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने बीटीएस वीडियो रिकॉर्ड किया है।

 

काम के मोर्चे पर, वह आखिरी बार “जीरो” में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखी गई थीं। एक निर्माता के रूप में, वह अपनी वेब श्रृंखला “पटाल लोक” और डिजिटल फिल्म “बुलबुल” के साथ, बैक टू बैक सफलता प्राप्त कर रही है।

एक वीडियो में, अनुष्का को उचित स्थानों पर अपनी आँखें, नाक और होंठ ठीक करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। परिणाम प्रफुल्लित करने वाला है, और वह अपने प्रयास में विफल रहती है। अंत में, फ़िल्टर उसके प्रदर्शन की समीक्षा करता है जो पढ़ता है, “आप इतने मुंबई हैं। पुनः प्रयास करें”।

इस बार, उन्होंने एक कहानी साझा की है जिसमें आपका चेहरा पूरा फ़िल्टर का उपयोग किया गया है, जिसमें नाक, आँखें और मुँह स्क्रीन पर तैरने लगते हैं और एक धुंधले और खाली चेहरे को छोड़ देते हैं। भागों को सही स्थान पर रखने के लिए तेजी से झपकी लेना पड़ता है।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम के साथ खेलने की कोशिश की और उन्हें गूंगा कहा जाने लगा। हाल ही में, अनुष्का फोटो-शेयरिंग माध्यम के विभिन्न फिल्टर तलाश रही हैं, और इसे इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर रही हैं।

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!