बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने की अहम बैठक, कर सकते उम्मीदवारो का ऐलान

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी सबसे ज्यादा बंगाल को तवज्जों दे रही है, ऐसे में बीजेपी का केन्द्रीय नेतृत्व बंगाल कोर ग्रुप के साथ बैठक कर भविष्य की रणनीति पर विचार करेगा। जानकारी के मुताबिक बीजेपी आज ही अपने 60 उम्मीदवारों के नाम पर फैसला ले लगी।

जानकारी के मुताबिक इस बैठक में पहले और दूसरे चरणों के मतदान के लिए प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होगी। बताया जा रहा है कि 3-3 नामों का पैनल बनाकर 4 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होने वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में रखा जाएगा। प्रत्याशियों के नामों पर पीएम की मुहर के बाद उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए जाएंगे।

वहीं कल यानी पांच मार्च को होने वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने वाली है। इस बैठक से पहले आज बीजेपी कोर ग्रुप की होने वाली इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है।

प. बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि कोर कमेटी पहले और दूसरे चरण के चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा करेगी। नामों की सूची जल्दा जारी कर दी जाएगी। इसके हाथ ही हम पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ की चुनावी रैलियों को लेकर भी चर्चा करेंगे।

 बंगाल चुनाव को लेकर आज दिल्ली में बीजेपी कोर ग्रुप की अहम बैठक होने जा रही है। यह बैठक दोपहर बाद होगी। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह के साथ पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुकुल रॉय और कैलश विजयवर्गीय समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि आज की इस बैठक में बंगाल के लिए बीजेपी उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा होगी।