Breaking News

अंकिता लोखंडे ने बताया अब तक का सबसे बड़ा सच, कहा इस वजह से नहीं हुई थीं सुशांत की…

अंकिता ने आज तक से बात करते हुए कहा, ‘बहुत पुरानी बात है तब किसी ने आत्महत्या कर ली थी। हम लोग साथ बैठकर बात कर रहे थे कि आखिर कैसे कोई अपनी जान दे सकता है।

 

उस वक्त सुशांत ने मुझे कहा था कि अंकिता मुझे कभी आत्महत्या का ख्याल आया तो मैं 15 मिनट में उसे बदल दूंगा। मैं सब ठीक करूंगा। मैं ऐसे ही नहीं जाऊंगा’।

बता दें कि सुशांत के आत्महत्या मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस, मुंबई आकर जांच कर रही है। हालांकि मुंबई पहुंची बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस की ओर से कई मदद नहीं मिल रही है।

ऐसी खबरें थी कि बिहार पुलिस ऑटो रिक्शा और प्राइवेट कैब के सहारे अपना काम कर रही है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक बिहार पुलिस को अंकिता लोखंडे के घर पूछताछ करने के लिए जाने के लिए 3 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें अपनी जैगुआर गाड़ी से वापस पहुंचाया।

इस बारे में बताते हुए अंकिता ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए कहा, ‘मैं सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं गई क्योंकि मैं सुशांत को उस हाल में नहीं देख सकती थी इसलिए मैंने डिसाइड किया कि मैं वहां नहीं जाऊंगी।

हां, मैं फिर उनके परिवार से मिलने गई ये देखने की वे ठीक हैं या नहीं। जो जोना था, वो चला गया, लेकिन डैडी थे। ये मेरी ड्यूटी थी कि मैं देखूं कि मैं उन्हें देखूं कि वह ठीक हैं या नहीं’।

अंकिता ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्हें एक रिपोर्टर के जरिए सुशांत के निधन की जानकारी मिली थी और जैसे ही उन्हें ये सब पता चला तो वह टूट गई थीं।

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले पर अंकिता लोखंडे अब खुलकर बात कर रही हैं। वह हर इंटरव्यू में कह रही हैं कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं हो सकते। बता दें कि अंकिता, सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुई थी।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!