बुढ़ापे की उम्र में आतंकी बनने में लगा यह वृद्ध, रेलवे स्टेशन पर फेंका बम व लगाई…

किशनगंज रेलवे स्टेशन स्थित जेनरल टिकट काउंटर पर शुक्रवार की प्रातः काल एक 62 वर्षीय बुजुर्ग मो इशहाक शेख ने बुकिंग काउंटर में टिकट कम बुकिंग क्लर्क राजेश कुमार पर पेट्रोल बम फेंक दिया. इससे उसके शरीर मे भी आग लग गई. उन्होंने किसी तरह आग पर काबू पाया.

घायल अवस्था में क्लर्क को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से उसे एमजीएम रेफर कर दिया गया. इस दौरान बुकिंग काउंटर के अंदर कुर्सी में आग लग गई. घटना के बाद भागने के क्रम में आरोपित ई रिक्शा चालक अजमल हुसैन से उलझ गया. इस दौरान उसने ई रिक्शा चालक पर भी हमला कर दिया. घायल अवस्था में चालक को भी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

इस दौरान आरोपी को पकड़ने में जीआरपी और आरपीएफ की टीम को बहुत ज्यादा मशक्कत करनी पड़ी. हालांकि इस दौरान मौके पर कुछ लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी. घटना के वक्त स्टेशन के बाहरी परिसर में कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल हो गया. पकड़े गये वृद्ध के पास जो आधार कार्ड मिला है उसमें पटना के कुर्जी का पता अंकित है.
घटना की सूचना मिलने पर कटिहार रेल के एसपी दिलीप मिश्रा और आरपीएफ के कमांडेट सहित रेलवे के पुलिस ऑफिसर किशनगंज पहुंचे  घटना की छानबीन में जुट गये.

रेल एसपी दिलीप मिश्रा ने बताया कि घटना का कारण आपसी रंजिश है. आरोपी आदमी मो इशहाक शेख फेरी का कार्य करता है. वह फेरी के लिए किशनगंज सहित अन्य स्थानों में जाया करता है. इसी क्रम में वह एक हफ्ते पूर्व किशनगंज रेलवे स्टेशन स्थित बुकिंग काउंटर पहुंचा था. वहां टिकट काउंटर में मालदा के लिए टिकट ले रहा था. इसी दौरान टिकट के रुपये लौटाने को लेकर बुकिंग कर्मियों से कुछ झगड़ा हुई थी.