अंडे खाने की शर्त में युवक को पड़े लेने के देने, 42वां खाते ही हुआ बेहोश व फिर…

ये हैरान कर देने वाला मामला यूपी के जौनपुर से सामने आया है जहाँ हंसी-हंसी में लगी शर्त मौत की वजह बन गई. मामला कुछ ऐसा है की दरअसल अंडे और शराब की शर्त जीतने के चक्कर में एक व्यक्ति ने अपनी जान गंवा दी. उसने 50 अंडे खाने और एक बोतल शराब पीने पर 2 हजार रुपये जीतने की शर्त लगाई थी लेकिन 42वां अंडा खाते ही वह बेहोश होकर गिर पड़ा. इलाज के लिए उसे लखनऊ के पीजीआई ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

जानकारी के लिए बता दे ये मामला यूपी के जौनपुर के बीबीगंज बाजार का है. जानकारी के मुताबिक शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अर्गुपुर कलां धौरहरा गांव निवासी सुभाष यादव (42) ट्रैक्टर और बोलेरो चलवाते थे. वह शुक्रवार की शाम बीबीगंज बाजार में एक साथी के साथ अंडा खाने के लिए गए थे. वहां कौन कितने अंडे खा सकता है, इस पर चर्चा छिड़ी और शर्त लग गई. 50 अंडा व एक बोतल शराब पीने की शर्त पूरी होने पर 2 हजार रुपया देना तय हुआ.

42वां अंडा खाकर हो गया बेहोश

सुभाष ने शर्त मंजूर कर ली और अंडे खाने शुरू कर दिए. वह 41 अंडे तक खा गया, मगर जैसे हगी 42वां अंडा खाया गिरकर बेहोश हो गया. वहां मौजूद लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया. जहां देर रात इलाज के दौरान सुभाष की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. बता दें कि मृतक दो पत्नियों का पति था. पहली पत्नी से चार बेटियां होने पर पुत्र प्राप्ति की लालसा में अभी नौ महीने पूर्व उसने दूसरा विवाह किया था. परिजनों के मुताबिक उसकी दूसरी पत्नी गर्भवती है. फिलहाल इस घटना के बाद पूरे इलाके में चर्चा बनी हुई है.